'सत्यम शिवम सुंदरम' की एक्ट्रेस जीनत अमान का बदल गया है पूरा लुक, अब ऐसी दिखती हैं रंजीव की रूपा

जीनत आमान 70 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी वे उनती ही कॉन्फिडेंट और खूबसूरत हैं. जीनत किसी ना किसी रियलिटी शो में शिरकत कर शो में चार चांद लगा देती हैं. उनकी सबसे लोकप्रिय फिल्मों में Satyam Shivam Sundaram शामिल है.

'सत्यम शिवम सुंदरम' की एक्ट्रेस जीनत अमान का बदल गया है पूरा लुक, अब ऐसी दिखती हैं रंजीव की रूपा

Satyam Shivam Sundaram की एक्ट्रेस जीनत अमान का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा की सुपर डुपर फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम' आज भी लोगों की जुबान पर है, यह एक ऐसी फिल्म है जिसका कोई ना तो अब तक डायलॉग भूल पाया है और ना ही फिल्म के गाने. फिल्म Satyam Shivam Sundaram 1978 में रिलीज हुई थी और आज भी फैंस के साथ ही सेलेब्स फिल्म में जीनत अमान और शशि कपूर की एक्टिंग से सीख लेते हैं. फिल्म में जहां जीनत अमान रूपा के किरदार में नजर आ रही थीं. वहीं शशि कपूर रंजीव के किरदार में थे. फिल्म में रूपा के किरदार को करने के लिए काफी कॉन्फिडेंस की जरुरत थी और इसी कॉन्फिडेंस को दिखा आज भी जीनत वाहवाही लूटती हैं. तो चलिए देखते हैं कि तब की स्मार्ट, ब्यूटीफुल जीनत आज  कैसी दिखती हैं. 

बदल गया है जीनत अमान का पूरा लुक 
आपको बता दें कि जीनत अमान 70 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी वे उतनी ही कॉन्फिडेंट और खूबसूरत हैं. जीनत किसी ना किसी रियलिटी शो में शिरकत कर शो में चार चांद लगा देती हैं. जीनत की कुछ हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे सफेद रंग के सूट में नजर आ रही हैं. वहीं ब्लैक एंड व्हाइट हेयर्स और ट्रांसपेरेंट चश्मा उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर कहा आप पहले ही जैसी हैं. वहीं दूसरे ने लिखा आप जैसा कोई नहीं. Satyam Shivam Sundaram उनकी लोकप्रिय फिल्मों में से हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हेमा मालिनी को हुई थी फिल्म ऑफर
आपको बताते चलें कि Satyam Shivam Sundaram फिल्म पहले हेमा मालिनी को ऑफर की गई थी, लेकिन किसी वजह से इस फिल्म में वे काम नहीं कर सकीं जिसके बाद ज़ीनत अमान ने रूपा का किरदार ही नहीं किया इस किरदार में जान डाल दी. ज़ीनत ने अपना करियर द ईविल विद इन से किया था. इसके बाद वे हरे रामा हरे कृष्णा से नजर आईं थी. जिसके बाद उनकी एक के बाद एक फिल्मी बैक टू बैक हिट हुईं.