सारा अली खान का दिखा अनोखा अंदाज, आलीशान बंगले से लेकर पूल तक की करवाई सैर

सारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपने आलीशान बंगले की सैर करवाती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान का दिखा अनोखा अंदाज, आलीशान बंगले से लेकर पूल तक की करवाई सैर

सारा अली खान का दिखा अनोखा अंदाज

नई दिल्ली:

सारा अली खान अपने स्टाइल फैशन और लुक्स को लेकर आए दिनों चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनके कूल आइडिया और अनोखी कविता फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है. वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जो फैंस को काफी दिलचस्प लगता है. जी हां, इस वीडियो में सारा अली खान पूल से लेकर छत और आसमान तक की सैर करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

सारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपने आलीशान बंगले की सैर करवाती नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत उनके पूल फोटोशूट से होती है. जिसमें वे काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं.  इसके बाद वे पेड पौधे और छत का नजारा दिखाती हैं. सारा के इस वीडियो पर फैंस के लगातार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा क्या बात है सारा तो वहीं दूसरे ने कहा सो क्यूट. बता दें कि अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.


सारा अली खान के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'अतरंगी' रे रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनकी धनुष के साथ केमिस्ट्री काफी पसंद की गई. साथ ही अक्षय कुमार के खिलाड़ी अंदाज ने फिल्म के एंटरटेनमेंट डोज को डबल कर दिया था. वहीं आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो सारा अली खान अब विक्की कौशल के साथ अपनी अगली फिल्म की तैयारी में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com