विज्ञापन
This Article is From Aug 13, 2021

लहंगा पहन सारा अली खान ने यूं झूमकर किया डांस, मनीष मल्होत्रा बोले- शानदार...देखें Video

हर कोई सारा अली खान को उनके बर्थडे पर अलग अलग अंदाज में विश कर रहा है. इस बीच मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने पटौदी खानदान की इस बेटी को बेहद अनोखे अंदाज में इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश किया है.

लहंगा पहन सारा अली खान ने यूं झूमकर किया डांस, मनीष मल्होत्रा बोले- शानदार...देखें Video
सारा अली खान का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सैफ अली और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री की चहेती अभिनेत्रियों में से एक हैं. फिल्मों में उनकी एक्टिंग पर तो लोग फिदा हैं ही लेकिन वो अपने खूबसूरत अंदाज से भी हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं. बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस 12 अगस्त को 26 साल की हो गई हैं. हर कोई सारा को उनके बर्थडे पर अलग अलग अंदाज में विश कर रहा है. इस बीच मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने पटौदी खानदान की इस बेटी को बेहद अनोखे अंदाज में इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश किया है.

बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंंस्टाग्राम एकाउंट से एक्ट्रेस सारा अली खान के कुछ बेहद लाजवाब फोटोज़ और वीडियोज़ पोस्ट किए हैं. इन सभी तस्वीरों में सारा ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए अटायर कैरी किये हुए हैं. मनीष मल्होत्रा ने सारा अली खान का ब्राइडल फोटो शूट पोस्ट किया है जिसके ड्रेसेस खुद मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में मनीष मल्होत्रा ने लिखा, ' गॉर्जियस म्यूज़ सारा अली खान को मेरी तरफ से जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. हमेशा ऐसे भी Fabulous girl बने रहना जैसी तुम हो. ढेर सारा प्यार'.

इंस्टाग्राम पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सारा का एक ब्राइडल वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो मरून कलर का डिजाइनर लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. इस शूट में मनीष मल्होत्रा की Muse बनी सारा ने दुल्हन के Excitement,  उसकी Nervousness और कई दूसरे इमोशंस को दिखाने की कोशिश की है. इसके अलावा मनीष मल्होत्रा और सारा अली खान की एक और तस्वीर भी पोस्ट की गई है जिसमें सारा ने बेहद एंटीक और ब्यूटीफुल एक्सेसरीज कैरी की हुई है. 

एक और तस्वीर उनके बर्थडे पर पोस्ट की गई है जिसमें सारा ने सीक्वेल वाला लाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसमें वो बला की खूबसूरत दिख रही हैं. पूरी फिल्म इंडस्ट्री सारा अली खान को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाइयां दे रही है. आपको बता दें कि आज बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली सारा अली खान कभी 96 किलो की हुआ करती थीं, लेकिन उनकी मेहनत और लगन ने इस कम उम्र में उन्हें सफलता के उस मुकाम पर पहुंचा दिया है जो आसान नहीं था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
लहंगा पहन सारा अली खान ने यूं झूमकर किया डांस, मनीष मल्होत्रा बोले- शानदार...देखें Video
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com