सैफ अली खान को मिला अवार्ड, तो खुशी से ताली बजाने लगीं छोटी सारा अली खान- देखें थ्रोबैक Video

सैफ अली खान (Sara Ali Khan) और छोटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सैफ अली खान को मिला अवार्ड, तो खुशी से ताली बजाने लगीं छोटी सारा अली खान- देखें थ्रोबैक Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का पुराना वीडियो वायरल

खास बातें

  • सैफ अली खान और बेटी सारा अली खान का क्यूट वीडियो वायरल
  • पापा सैफ को जब मिला था अवार्ड, बेटी खुशी से बजाने लगी थीं ताली
  • सारा अली खान के वीडियो पर खूब आ रहे हैं रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने यश चोपड़ा की फिल्म 'परंपरा' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज से सैफ अली खान ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है. हाल ही में सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अपने समय के सुपरस्टार देवानंद, सैफ अली खान को साल 2004 की सुपरहिट फिल्म 'हम तुम' के लिए 'बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल' का अवार्ड देते हुए कहते हैं कि मैं ऑडियंस में बैठकर सुन रहा था सैफ इंग्लिश और हिंदी में कितनी खूबसूरती से इस अवार्ड शो को होस्ट कर रहे हैं. वहीं सैफ अली खान अवार्ड मिलने के बाद फैमिली, फ्रेड्स, दोस्तों को थैंक्यू बोलते हैं. लेकिन सबसे ज्यादा जो लोगों को ध्यान खींच रहा है वह यह कि सैफ अली खान कहते हैं कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मुझे यहां आने से पहले कहा- अब्बा किसी भी कैटेगरी में नॉमिनेशन हो अवार्ड तो आपको मिलेगा ही. सैफ आगे कहते हैं सारा ये तुम्हारे लिए. वहीं ऑडियंस में बैठी सारा अली खान खुशी से ताली बजाने लगती है. सारा की क्यूट स्माइल वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं दूसरी तरफ फैंस इस वीडियो पर भर- भर कर कमेंट कर रहे हैं. 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on


हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के मौके पर परिवार के साथ-साथ फैंस से भी खूब सारी बधाइयां मिलीं. इस बीच सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी उन्हें शानदार अंदाज में जन्मदिन की बधाइयां दीं थी. सारा अली खान ने बचपन से लेकर अब तक की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान के गोद में नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों में सारा और सैफ की बॉन्डिंग और उनका अंदाज भी देखने लायक था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आखिरी बार फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आए थे. फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था, लेकिन काफी पसंद भी किया गया था. इससे पहले सैफ अली खान ने 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' और 'जवानी जानेमन' से पर्दे पर धमाल मचाया था. इससे इतर सैफ अली खान और करीना कपूर के घर में जल्द ही एक नन्हा मेहमान भी आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद सैफ और करीना ने मिलकर दी है. मीडिया से पहले यह बात परिवार के सदस्यों और खास दोस्तों को ही मालूम थी.