Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग 'खड़ी रोड पर वेट करूं' पर मचाया तहलका, वायरल हुआ डांस Video

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग 'खड़ी रोड पर वेट करूं' पर मचाया तहलका, वायरल हुआ डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाका

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं. इसके अलावा देसी क्वीन अपने नए-नए हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) से भी फैन्स को एंटरटेन करती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) हरियाणवी सॉन्ग 'खड़ी रोड पर वेट करूं' (Khadi Road Pe Wait Karu) पर शानदार डांस कर रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने नए साल के प्रोग्राम पर पहना 32 लाख रुपये का गाउन, देखें Photo

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को वीडियो में सूट सलवार पहने डांस करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. अभी तक देसी क्वीन के इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं.

Madam Chief Minister Trailer: ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज, पॉलिटिकल ड्रामे से है भरपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर भी जारी किया था. उनके इस गाने के नाम 'लोरी' है, जो 20 जनवरी को रिलीज होगा.