VIDEO: लहंगा और सलवार-सूट छोड़ सपना चौधरी ने अपना लिया ऐसा लुक, डांसर का नया अवतार देख फैंस बोले- बिंदास सपना

हमेशा देसी सलवार कमीज या घाघरे में धमाल मचाने वाली सपना ने जब वेस्टर्न अंदाज अपनाया तो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ उनका लेटेस्ट वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

VIDEO: लहंगा और सलवार-सूट छोड़ सपना चौधरी ने अपना लिया ऐसा लुक, डांसर का नया अवतार देख फैंस बोले- बिंदास सपना

सपना चौधरी के लेटेस्ट वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी एक बार फिर अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर छा गई हैं. हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी इस बार अपने अलग अंदाज के लिए चर्चा में हैं. हमेशा देसी सलवार कमीज या घाघरे में धमाल मचाने वाली सपना ने जब वेस्टर्न अंदाज अपनाया तो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ उनका लेटेस्ट वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हटके अंदाज में दिखीं सपना चौधरी

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. अपने नए गाने ‘दिल की मेरी छात तोड़ क बादल बरसागया री' पर सपना कमाल का डांस करती दिख रही हैं. हमेशा लहंगा चोली या फिर हरियाणवी सूट में नजर आने वाली सपना का ये कूल अंदाज देख उनके फैंस भी हैरान हैं. सपना किसी रॉकस्टार सी नजर आ रही हैं, वह हरियाणवी देसी सॉन्ग में वेस्टर्न तड़का लगाती नजर आ रही हैं.

फैंस ने कहा- आप कमाल हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस संभावना सेठ ने भी सपना के इस लुक और स्टाइल की तारीफ करते हुए लिखा, आप बहुत क्यूट दिख रही हैं सपना. एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा, बिंदास सपना जी. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, बहुत खूबसूरत दिख रही हैं, कमाल है. बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा ही नहीं देश और दुनिया भर में अपने देसी स्टाइल और गाने के लिए मशहूर हैं.