मां की इस हरकत से परेशान हुईं सानिया मिर्जा, Video शेयर कर बोलीं- बस भारतीय ही समझ पाएंगे 

सानिया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सानिया हर भारतीय घर की एक कॉमन प्रॉब्लम को दिखाने की कोशिश कर रही हैं.

मां की इस हरकत से परेशान हुईं सानिया मिर्जा, Video शेयर कर बोलीं- बस भारतीय ही समझ पाएंगे 

सानिया मिर्जा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सानिया मिर्जा जानी मानी टेनिस प्लेयर हैं. वे अपने खेल के साथ ही अपनी पर्सनालिटी को लेकर भी काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों वे कुछ ना कुछ ऐसा जरूर शेयर करती हैं. जिससे वे लाइमलाइट में आ ही जाती हैं. वहीं हाल ही में सानिया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सानिया हर भारतीय घर की एक कॉमन प्रॉब्लम को दिखाने की कोशिश कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "कुछ ऐसा जो केवल हम भारतीय ही समझ पाएंगे". 

गौरतलब है कि परसों 15 अगस्त है और इस दिन भारत को आजाद हुए 75 साल हो जाएंगे. हालांकि आजादी के इतने साल बाद भी कुछ दकियानूसी चीजें ऐसी हैं, जिस पर लोग आज भी यकीन करते हैं और इसी मजेदार बात को सानिया ने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो के जरिए दिखाया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सानिया की मां नसीमा मिर्जा कैसे हर जगह उनकी नजर उतारती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं सानिया मिर्जा वीडियो में अपनी मां की इस हरकत से थोड़ी परेशान नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "वाह सानिया मैम की नजर उतारी जा रही है". तो एक अन्य ने लिखा है, "हमारे पाकिस्तान में भी ऐसा होता है". एक और यूजर लिखते हैं, "हां हम समझ रहे हैं". सानिया मिर्जा के इस मजेदार वीडियो पर सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर रहे हैं. हुमा कुरैशी ने पोस्ट पर हंसने वाले इमोजी बनाए हैं.

VIDEO:विजय देवरकोंडा और अनन्‍या पांडे कल सुबह पहुंचे एयरपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com