सलमान खान संग रिश्ते में रह चुकीं संगीता बिजलानी 60 की उम्र में भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Photo वायरल

संगीता बिजलानी एक समय में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री थीं. उनकी खूबसूरती के उस दौर में लाखों दीवाने हुआ करते थे.

सलमान खान संग रिश्ते में रह चुकीं संगीता बिजलानी 60 की उम्र में भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Photo वायरल

संगीता बिजलानी की लेटेस्ट फोटो वायरल

खास बातें

  • संगीता बिजलानी की लेटेस्ट फोटो वायरल
  • एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज
  • सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं संगीता
नई दिल्ली :

संगीता बिजलानी एक समय में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री थीं. उनकी खूबसूरती के उस दौर में लाखों दीवाने हुआ करते थे. हालांकि, उनके चाहने वालों की संख्या अब भी कम नहीं हुई है. जिस तरह से संगीता बिजलानी ने 60 साल की उम्र में खुद को मेंटेन किया है, वह वाकई काबिले तारीफ है. संगीता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं आर आये दिन अपने अपडेट्स फैन्स संग साझा करती हैं. इस क्रम में उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर वायरल होने लगी है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

संगीता बिजलानी की जो लेटेस्ट फोटो इस समय वायरल हो रही है, उसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में उन्होंने अपने सिर पर काली कैप डाली है और आंखों में गॉगल लगाया हुआ है. संगीता के खुले बाल हवा में लहरा रहे हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपकी खूबसूरती का राज क्या है मैडम?'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘एक बार फिर आप खूबसूरत दिख रही हैं'.

बात करें एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी, जिनसे उनका 2010 में तलाक हो गया था. एक समय ऐसा भी था, जब संगीता सलमान खान के साथ रिश्ते में थीं. बात करें फिल्मी करियर की तो संगीता को त्रिदेव, हातिम ताई, योद्धा जैसी फिल्मों में देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com