Sana Khan ने कश्मीर से शेयर किया Video, बोलीं- आपकी तो मौत है भाई...

ग्लैमरस दुनिया को अलविदा कह चुकीं सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Sana Khan ने कश्मीर से शेयर किया Video, बोलीं- आपकी तो मौत है भाई...

सना खान (Sana Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सना खान ने शेयर किया वीडियो
  • कश्मीर की ठंड को लेकर की बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) शादी के बाद अपने पति मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ छुट्टियां मनाने के लिए कश्मीर पहुंच चुकी है. कश्मीर से लगातार सना खान अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सना खान (Sana Khan Video) कश्मीर की ठंड की बातें कर रही हैं. वीडियो में वह कह रही हैं, "बाकी कुछ हो ना हो लेकिन अगर बॉस ये ना हो ना. आपकी तो मौत है भाई. इतनी पागल जैसी ठंडी है यहां पर." सना खान के इस वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आ रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सना खान (Sana Khan) ने ब्लैक कलर का बुर्का पहना हुआ है. बता दें, सना खान ने पिछले महीने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर धर्म की राह पर अपना कदम बढ़ाया था. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. इसी के साथ सना खान ने धर्मगुरु मुफ्ती अनस शादी रचा ली थी.

pthcp7lo
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सना खान (Sana Khan) और अनस सैयद (Anas Sayied) ने 20 नवम्बर को शादी की थी. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था: "अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये." मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सना के पति धर्म गुरु हैं. उनकी शादी की अचानक आई तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था.