मुफ्ती अनस से शादी करने पर पहली बार बोलीं सना खान, कहा- उन जैसे इंसान पाने के लिए सालों से प्रार्थना की थी

सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में अपने शौहर मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के बारें में ये बातें कही हैं.

मुफ्ती अनस से शादी करने पर पहली बार बोलीं सना खान, कहा- उन जैसे इंसान पाने के लिए सालों से प्रार्थना की थी

सना खान (Sana Khan)

खास बातें

  • सना खान का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • सना खान - अनस सैय्यद के हनीमून की फोटो हुई वायरल
  • सना खान के शादी की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

सना खान (Sana Khan) इन दिनों मुफ्ती अनस (Mufti Anas) से शादी और फिर हनीमून की फोटो को लेकर खासी सुर्खियों में हैं. सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में अपने शौहर मुफ्ती अनस (Mufti Anas) से शादी को लेकर एक खुलासा किया. सना खान ने कहा कि अनस से शादी करने का फैसला मैंने रातों-रात नहीं लिया, बल्कि उन जैसा इंसान पाने के लिए मैंने कई सालों तक प्रार्थना की है. तब जाकर मुझे ऐसा इंसान मिला है. 

सना खान (Sana Khan)  ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया,"हम पहली बार साल 2017 में मक्का में मिला थे. वह भी रास्ते में भारत लौटते वक्त, हम दोनों की यह बहुत ही छोटी मुलाकात थी. मैंने साल 2018 के आखिरी में उनसे बात की, मैंने उनसे धर्म को लेकर कई सवाल पूछे. मैंने ऐसे आदमी के लिए सालों से प्रार्थना की है. मुझे इनके बारे में कई बातें बहुत अच्छी लगी." 

सना खान (Sana Khan)  ने आगे कहा: "अनस ने मुझसे कहा था कि अगर कोइ खूबसूरत चीज गटर में गिर गइ है तो हमारे यहां उस चीज को निकालने के लिए उसके ऊपर 10 बाल्टी पान डाल दी जाती है, पर मेरा मानना है कि उसको गटर से निकाल कर एक ग्लास पानी डाल दो और वह साफ हो जाती है. मेरे पति एक अच्छे इंसान हैं. मैंने कहा कि मैं आपके लिए इतना अच्छी नहीं हूं तब उन्होंने कहा कि मैं इसकी परवाह नहीं करता."

सना खान (Sana Khan) ने अक्टूबर में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया. उन्होंने 'जय हो', 'हल्ला बोल', 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेटः एक प्रेम' कथा जैसी फिल्मों में काम किया. उन्होंने मानवता की सेवा के लिए मायानगरी को छोड़ा और 20 नवंबर को सूरत के रहने वाले बिजनेसमैन मौलाना अनस सैयद से शादी की और बाद में अपना नाम भी सैयद सना खान रख लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com