वही डिंपल, वही फेस कट और वही कद काठी...दीपिका पादुकोण की हमशक्ल को देख फैन्स का चकराया सिर, रणवीर को भी लगेगा धक्का

सोशल मीडिया पर अब तक आपने बॉलीवुड सेलेब्स के कई हमशक्ल देखे होंगे. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए दीपिका पादुकोण की हमशक्ल लड़की रिजुता की फोटो लेकर आए हैं. रिजुता को देखने के बाद लोग उनसे पूछने लगे हैं कि कहीं वे दीपिका की जुड़वा बहन तो नहीं.

वही डिंपल, वही फेस कट और वही कद काठी...दीपिका पादुकोण की हमशक्ल को देख फैन्स का चकराया सिर, रणवीर को भी लगेगा धक्का

दीपिका पादुकोण की हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

फिल्मी सितारों को लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को तरसते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इन फिल्मी सितारों की तरह पहनावा-ओढ़ावा कर मशहूर हो जाते हैं. तो वहीं कुछ सच में इन सितारों की तरह नजर आते हैं, जिन्हें देख एक बार तो किसी का भी सिर चकरा जाए. सलमान खान, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स के ढेरों हमशक्लों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वहीं आज हम आपको बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के हमशक्ल की एक झलक दिखाने वाले हैं.

तस्वीर में दिख रही इस लड़की का नाम रिजुता घोष देब है, जो सच में दीपिका पादुकोण की तरह नजर आती है. सोशल मीडिया पर रिजुता की ऐसी कई तस्वीरें हैं, जिसे देख कोई भी कुछ पल के कंफ्यूज हो जाए कि ये सच में दीपिका है या उनकी कोई हमशक्ल. रिजुता का चेहरा दीपिका से काफी मिलता-जुलता है.

रिजुता सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं. रिजुता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में खुद को एक डिजिटल क्रिएटर बताया है. रिजुता की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लोग उन्हें हूबहू दीपिका बताते हैं. रिजुता की एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आप तो एकदम दीपिका दिखती हैं. वहीं दूसरे ने लिखा, पता लगाओ दया ये दीपिका ही है या कोई और. वहीं तीसरे ने लिखा, गहराइयां वाली दीपिका का लुक. वहीं एक यूजर ने लिखा, आपकी आंखें तो एकदम दीपिका की तरह हैं.

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com