पिता के निधन के बाद छलका संभावना सेठ का दर्द, बोलीं- सिर्फ कोविड की वजह से नहीं गई उनकी जान

हाल ही में संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पिता का निधन हार्ट अटैक से हुआ है. संभावना के पिता कोरोना से भी संक्रमित थे. पिता के निधन के बाद संभावना ने एक पोस्ट शेयर किया है और कहा है कि उनके पिता को बचाया जा सकता था.

पिता के निधन के बाद छलका संभावना सेठ का दर्द, बोलीं- सिर्फ कोविड की वजह से नहीं गई उनकी जान

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पिता का निधन

खास बातें

  • संभावना सेठ के पिता का निधन
  • बोलीं- सिर्फ कोविड ने नहीं ली है उनकी जान
  • भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं संभावना
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने अपने पिता को कोरोना (Corona Virus) के चलते खो दिया है. इसी बीच अब एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें बचाया जा सकता था. एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा, "मेरे पिता को बचाया जा सकता था. उन्हें केवल कोविड नहीं था. जिसने उन्हें मार डाला". अपने पिता के इस दुनिया से अलविदा कहने के बाद संभावना (Sambhavna Seth) काफी परेशान हैं. वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दुख को साझा कर रही हैं.

बता दें कि संभावना (Sambhavna Seth Father Death) के पिता का निधन 9 मई को हार्ट अटैक से हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने चिकित्सा आपूर्ति, आईसीयू बेड, ऑक्सीजन की कमी और अधिकारियों की लापरवाही की निंदा की है. संभावना के इस पोस्ट के बाद फैंस उनसे लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उनके पिता के साथ हुआ क्या था? पर फिलहाल अभी तक अभिनेत्री का इस पर कोई जवाब नहीं आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि संभावना सेठ (Sambhavna Seth) को जैसे ही पता चला था कि उनके पिता कोरोना संक्रमित हैं, उन्होंने तुरंत अपने पिता के लिए अस्पताल में बेड की गुहार लगाई थी. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि, "कोई दिल्ली के पीतमपुरा स्थित जयपुर गोल्डन अस्पताल में बेड दिलवाने में मदद कर सकता है? यह मेरे घर के पास है और पिता को बेड की जरूरत है".