सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शांकुतलम' का पहला गाना 'मल्लिका' हुआ रिलीज, फैंस बोले- 'कोई इतना...'

Samantha's Shakuntalam First Song Released: सामंथा अपनी पौराणिक ड्रामा शाकुंतलम में शकुंतला का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. वहीं इस रोल के लुक में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सफेद आउटफिट और फ्लोरल ज्वैलरी पहने दिखाई दे रही हैं.

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शांकुतलम' का पहला गाना 'मल्लिका' हुआ रिलीज, फैंस बोले- 'कोई इतना...'

सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर की शाकुंतलम में अपने लुक की फोटो

नई दिल्ली:

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शाकुंतलम के प्रमोशन में बिजी हैं. जहां उनकी फिल्म के ट्रेलर को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है तो वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने फिल्म के पोस्टर के अलावा कुछ अनसीन तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

 
सामंथा अपनी पौराणिक ड्रामा शाकुंतलम में शकुंतला का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. वहीं इस रोल के लुक में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सफेद आउटफिट और फ्लोरल ज्वैलरी पहने दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ''मल्लिका आपके लिए. शाकुंतलम." दरअसल, फिल्म के नए गाने का नाम मल्लिका है. सेलेब्स ने भी अपना रिएक्शन शेयर किया है.

सामंथा के पूर्व पति नागा चैतन्य की चचेरी बहन आश्रिता दग्गुबाती ने एक वाइट हार्ट वाली इमोजी शेयर की है. वहीं पोस्ट को देखते ही कमेंट सेक्शन में फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करना शुरु कर दिया है. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, "ईथरल". एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "इस लुक ने निश्चित रूप से सभी का दिल चुरा लिया है."

2qoiimho

सामंथा ने इससे पहले फिल्म का ट्रैक शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने लिखा, "18 जनवरी को पहले पहले गाने मल्लिका के साथ शाकुंतलम की म्यूजिक जर्नी की शुरुआत. मेलोडी ब्रह्मा मणि शर्मा द्वारा संगीत."

e6aesf2o
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सामंथा रुथ प्रभु ने 'द फैमिली मैन 2' के साथ अपना बड़ा डिजिटल डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने अपने इस रोल के लिए काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं.