समांथा से फैन ने कहा 'प्लीज किसी को डेट कीजिए' तो 'शाकुंतलम' एक्ट्रेस बोलीं- मुझे कौन प्यार करेगा

समांथा रुथ प्रभु की एक फैन ने उनसे ट्विटर पर पूछा, 'मैं जानती हूं, मेरी यह कहना नहीं बनता है, लेकिन किसी को डेट करो समांथा रुथ प्रभु.'

समांथा से फैन ने कहा 'प्लीज किसी को डेट कीजिए' तो 'शाकुंतलम' एक्ट्रेस बोलीं- मुझे कौन प्यार करेगा

समांथा रुथ प्रभु ने फैन को यूं दिया जवाब

नई दिल्ली:

समांथा रुथ प्रभु साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और पुष्पा में उनका स्पेशल सॉन्ग सुपरहिट भी हुआ था. अब उनकी अगली फिल्म 'शाकुंतलम' है. 'शाकुंतलम' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का गुनाशेखर ने डायरेक्ट किया है. समांथा रुथ प्रभु अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैन्स को उनके ट्वीट्स के जवाब भी देती हैं. यही नहीं, कई मौकों पर तो उन्होंने ट्रोल्स की भी बोलती बंद कर दी है. लेकिन हाल ही में एक फैन ने उनकी डेटिंग को लेकर कुछ कहा तो इस पर समांथा रुथ प्रभु ने उसको रिप्लाई भी किया.

समांथा रुथ प्रभु की एक फैन ने उनसे ट्विटर पर पूछा, 'मैं जानती हूं, मेरी यह कहना नहीं बनता है, लेकिन किसी को डेट करो समांथा रुथ प्रभु.' फैन की इस सलाह पर समांथा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'जिस तरह तुम करती हो उस तरह मुझे कौन प्यार करेगा.' इस तरह उनका यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी समांथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर अकसर अपने रिप्लाई की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समांथा रुथ प्रभु की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी नागा चैतन्य से हुई थी. लेकिन दोनों 2021 में अलग हो गए थे. समांथा की आने वाली फिल्मों में शाकुंतलम के अलावा, विजय देवरकोंडा के साथ 'कुशी' भी है. फिल्म पहली सितंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा वह अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज सिटाडेल के भारतीय संस्करण में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी.