विज्ञापन
This Article is From Sep 28, 2018

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा पर उठा सवाल, यूं जवाब देकर बंद किया मुंह

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कहा है कि हिंदी फिल्म जगत में भाईभतीजावाद काम नहीं करता और दर्शक केवल अच्छी फिल्में एवं कलाकारों को स्वीकार करते हैं, इसका उनकी पृष्ठभूमि से फर्क नहीं पड़ता.

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा पर उठा सवाल, यूं जवाब देकर बंद किया मुंह
सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कहा है कि हिंदी फिल्म जगत में भाईभतीजावाद काम नहीं करता और दर्शक केवल अच्छी फिल्में एवं कलाकारों को स्वीकार करते हैं, इसका उनकी पृष्ठभूमि से फर्क नहीं पड़ता. सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की नयी फिल्म ‘लवयात्री’ से उनके बहनोई आयुष शर्मा फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं. आयुष को लेकर सवाल उठने पर सलमान ने कहा कि अगर वह आयुष को मौका नहीं देते तो कोई और दे देता क्योंकि वह काफी सालों से इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे. सलमान ने कहा, ‘‘वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मुझे पता था कि भाईभतीजावाद का मुद्दा उठेगा. वह एक नेता के बेटे हैं, आप उनको भाईभतीजावाद के मुद्दे से कैसे जोड़ सकते हैं.’’

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह का नया धमाका, 'राजा' में दिखेगी सिजलिंग केमिस्ट्री- देखें Video

उन्होंने कहा, ‘‘यह (हिंदी फिल्म जगत) अकेली ऐसी जगह है, जहां भाईभतीजावाद बिल्कुल काम नहीं कर सकता. दर्शक ही आपको सुपरस्टार बनाएंगे या खारिज कर देंगे, यह मायने नहीं रखता है कि आपके किसके बेटे हैं या किसके बहनोई हैं.’’ ‘लवयात्री’ में आयुष के साथ वरीना हुसैन मुख्य भूमिका में हैं. अभिराज मिनावाला द्वारा निर्देशित फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज होगी. 

देखें, ट्रेलर...


सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 22 लाख बार देखा जा चुका Video

बता दें, गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित 'लवरात्रि' की कहानी आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी. 'लवरात्रि' नीरेन भट्ट ने लिखी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है. यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स का अगला वेंचर है. सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सलमान खान का भांजी आयत शर्मा के साथ क्यूट वीडियो, बहन अर्पिता के घर में गणेश आरती करते दिखे भाईजान, देखें कौन आया क्लिप में नजर
सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा पर उठा सवाल, यूं जवाब देकर बंद किया मुंह
61 के अमिताभ बच्चन और 55 की हेमा मालिनी की 21 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म, 10 करोड़ की फिल्म कमा ले गई थी 43 करोड़
Next Article
61 के अमिताभ बच्चन और 55 की हेमा मालिनी की 21 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म, 10 करोड़ की फिल्म कमा ले गई थी 43 करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com