सलमान खान दिखे फटी टीशर्ट और पजामे में, वायरल फोटो में सफेद दाढ़ी देख टूटा फैन्स का दिल

सलमान खान की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें सलमान का लुक देखकर फैन्स हैरान रह गए.

सलमान खान दिखे फटी टीशर्ट और पजामे में, वायरल फोटो में सफेद दाढ़ी देख टूटा फैन्स का दिल

सलमान खान ने पहनी फटी टीशर्ट

नई दिल्ली:

सलमान खान की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सलमान खान का कैजुअल लुक सबका ध्यान खींच रहा है. दरअसल सलमान खान हमेशा जींस टीशर्ट या फिर फॉर्मल्स में ही नजर आते हैं उन्हें इस तरह के लुक में देखना फैन्स के लिए बहुत ही शॉकिंग था. दरअसल इस तस्वीर में सलमान की सफेद दाढ़ी दिख रही है. कपड़ों की बात करें तो सलमान खान ने लोअर और टीशर्ट पहनी थी और टीशर्ट में भी एक छेद था. सलमान को देखकर लगा कि उस वक्त उन्होंने अपने सबसे कम्फर्टेबल कपड़े पहने हुए हैं. 

वायरल हुई सलमान खान की फोटो

सलमान खान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक ने लिखा, ये सिंप्लिसिटी नहीं फैशन है ब्रो. एक बोला, अमीर आदमी करे तो सिम्पलिसिटी और गरीब करे तो कंजूस. एक फैन ने लिखा, अरे ये बंदा सिंपल ही रहता है. इसका दिल भी सिंपल है और लोगों को दान भी करता है. एक ने भाई का साथ देते हुए लिखा, इसे कहते हैं डिजाइनर वीयर. एक ने लिखा, भाई की टीशर्ट का ये छेद भी करोड़ों का बिकेगा.

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे हैं भाईजान

काम के मामले में अगर बात करें तो सलमान खान जल्द ही 'सिकंदर' पर काम करेंगे. इस फिल्म को ए.आर.मुर्गदौस डायरेक्ट करने वाले हैं. वही मुर्गदौस जो इससे पहले गजनी जैसी शानदार फिल्म दे चुके हैं. सलमान ने अपनी इस अगली फिल्म की अनाउंसमेंट ईद के मौके पर की थी. इस अनाउंसमेंट से सलमान खान के फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com