सलमान खान ने जोर-शोर से शुरू की ‘टाइगर 3’ की ट्रेनिंग, जिम में पसीना बहाते हुए शेयर किया Video

सलमान खान ने जिम में वर्कआउट करते हुए अपना यह वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है.

सलमान खान ने जोर-शोर से शुरू की ‘टाइगर 3’ की ट्रेनिंग, जिम में पसीना बहाते हुए शेयर किया Video

जिम में जमकर वर्कआउट करते दिखे सलमान खान

खास बातें

  • जिम से वायरल हुआ सलमान खान का वीडियो
  • जमकर ट्रेनिंग करते दिखे सलमान
  • 'टाइगर 3' है सलमान खान की अपकमिंग फिल्म
नई दिल्ली :

सलमान खान, जो कि बॉलीवुड में भाईजान और दबंग खान जैसे नाम से मशहूर हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना जिम में वर्कआउट वाला एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख कर यह समझ में आ रहा है कि अपनी अगली फिल्म टाइगर 3 के लिए उनकी तैयारी चल रही है. वैसे तो सलमान खान को एक्शन थ्रिलर के लिए अपनी मांसपेशियों को तैयार करने की जरूरत नहीं है, लेकिन किसी भी फिल्म के लिए ट्रेनिंग की जरूरत होती ही है. वर्ष 2017 की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का 'टाइगर 3' सीक्वल होगा. वीडियो में सलमान खान अपने बायसेप्स पर काम करते हुए दिख रहे हैं.

सलमान खान ने कैप्शन में लिखा

इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही 55 साल के अभिनेता सलमान खान ने कैप्शन में जो लिखा है, वह टाइगर जिंदा है की थीम म्यूजिक पर सेट है. उन्होंने लिखा है कि मुझे लगता है कि यह आदमी टाइगर 3 के लिए ट्रेनिंग ले रहा है. वैसे यह लग रहा है कि सलमान खान टाइगर 3 के अकेले कलाकार नहीं हैं, जो फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. इसी महीने की शुरुआत में जिम से अभिनेता इमरान हाशमी की एक फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. टाइगर 3 के नए लुक की ओर इशारा करते हुए उन्होंने लिखा था कि यह तो केवल शुरुआत है. बता दें, टाइगर जिंदा है के सीक्वल में इमरान हाशमी एंटागनिस्ट की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

टाइगर जिंदा है की तीसरी किश्त


जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि टाइगर 3 कबीर खान की टाइगर फिल्मों की सीरीज में तीसरी किश्त होने वाली है, जो वर्ष 2012 में एक था टाइगर के साथ शुरू हुई थी. सलमान खान एक बार फिर से एजेंट अविनाश सिंह राठौर की अपनी भूमिका को निभाते दिखेंगे, जबकि कैटरीना कैफ दोबारा जोया के किरदार में नजर आएंगी. टाइगर 3 नाम की यह फिल्म अगले साल किसी भी वक्त रिलीज हो सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com