वीकएंड का वार में सिगरेट पीते दिखे सलमान खान, फोटो वायरल

कई बार कंटेस्टेंट सलमान खान को इतना गुस्सा दिला देते हैं कि भाई आपा खो बैठते हैं लेकिन इस बार कुछ ज्यादा ही हो गया.

वीकएंड का वार में सिगरेट पीते दिखे सलमान खान, फोटो वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान कई दफा वीकएंड के वार में कुछ ज्यादा ही गुस्से में दिखते हैं. उन्होंने कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए ना केवल F वर्ड का इस्तेमाल किया बल्कि कुछ दिन पहले वो सिगरेट पीते भी दिखे. सलमान खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में सलमान के हाथ में एक सिगरेट नजर आ रही है. उनकी इस तस्वीर पर सोशल मीडिया में अलग ही बहस छिड़ चुकी है. कुछ लोग सलमान को दोगला कह रहे हैं कि यूं तो लोगों को कल्चरल शो की दुहाई देते हैं और खुद ऐसे काम कर रहे हैं. ये वीडियो उस एपिसोड की है जब सलमान खान, आकांक्षा पुरी और जद हदीद पर नाराज हो रहे थे.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, अब हमें पता चल गया कि सलमान कितने बड़े हाइपोक्राइट हैं. अगर दूसरों के कल्चर और संस्कारों की दुहाई दे रहे हैं तो खुद भी सही बर्ताव रखिए. एक ने लिखा, यह ओटीटी पर नेशनल टीवी पर नहीं...तो मुझे नहीं लगता कोई लीगल इशु होगा.  एक यूजर ने लिखा, सलमान ने F वर्ड का इस्तेमाल किया लेकिन इसे म्यूट नहीं किया गया शायद मेकर्स भी इस चीज का फायदा उठा रहे हैं कि शो ओटीटी पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सलमान खान ने साइरस ब्रोचा के साथ बातचीत में इस शब्द का इस्तेमाल किया था. दरअसल साइरस घर से निकलने की बात कर रहे थे उन्हें समझाते हुए सलमान के मुंह से गुस्से में वो शब्द निकला. साइरस बार बार घर जाने की जिद कर रहे थे. इस पर सलमान ने उन्हें समझाया कि अगर वो जाना ही चाहते हैं तो पैनल्टी चुकाएं और बाहर निकल जाएं.