'उनकी बेटी को...', रवीना टंडन की बेटी राशा को सलमान खान ने दिया खास मैसेज, फैंस हुए एक्साइटेड

पटना शुक्ला की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर खुद सलमान खान भी पहुंचे थे. इस मौके पर सलमान खान ने रवीना टंडन के साथ की फिल्मों के दिनों को याद किया और रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन के लिए भी इस मौके पर खास मैसेज दिया.

'उनकी बेटी को...', रवीना टंडन की बेटी राशा को सलमान खान ने दिया खास मैसेज, फैंस हुए एक्साइटेड

रवीना टंडन की बेटी को सलमान खान ने दिया खास मैसेज

नई दिल्ली:

सलमान खान और रवीना टंडन की जोड़ी फिल्मों में खासी हिट रही है. अब एक बार फिर रवीना टंडन को खान परिवार के सदस्य के साथ काम करने का मौका मिला है. रवीना टंडन हाल ही में पटना शुक्ला नाम की फिल्म में नजर आई हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान के भाई अरबाज खान हैं. पटना शुक्ला की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर खुद सलमान खान भी पहुंचे थे. इस मौके पर सलमान खान ने रवीना टंडन के साथ की फिल्मों के दिनों को याद किया और रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन के लिए भी इस मौके पर खास मैसेज दिया.

सलमान खान का मैसेज

फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया ने सलमान खान का रिएक्शन जानना चाहा, जिसके जवाब में सलमान खान ने रवीना टंडन की एक्टिंग की भरपूर तारीफ की. सलमान खान ने बतौर वकील रवीना टंडन की एक्टिंग को जबरदस्त बताते हुए उन दिनों को भी याद किया जब वो और रवीना टंडन को स्टार हुआ करते थे. सलमान खान ने कहा कि उन दोनों ने तकरीबन तीन से चार फिल्मों में साथ में काम किया है, जिसमें पत्थर के फूल और अंदाज अपना अपना जैसी फिल्में भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि को स्टार होने के अलावा वो और रवीना टंडन अच्छे दोस्त भी रहे हैं, जिनका इतने अरसे बाद फिर उनके परिवार की फिल्म के साथ मिलकर काम करना अच्छा अनुभव रहा है.

बेटी राशा टंडन के लिए खास मैसेज

इस मौके पर सलमान खान ने रवीना टंडन को ऑल द बेस्ट कहते हुए फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने कहा कि रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन भी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. उन्हें भी ऑल द बेस्ट. आपको बता दें कि रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन बहुत जल्द अपनी डेब्यू मूवी में नजर आएंगी. इस मूवी के डायरेक्टर हैं अभिषेक कपूर. राशा टंडन के इसी फिल्मी आगाज के लिए सलमान खान ने शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com