विज्ञापन
Story ProgressBack

सलमान खान ने ईद पर शेयर की क्यूट फोटो, फैन्स बोले- आपकी दुआ कबूल हो

आज बकरीद मनाई जा रही है, यह मुस्लिम समाज के लिए सबसे बड़े त्योहारों में से एक है. इस मौके पर सलमान खान ने अपनी एक बहुत ही प्यारी सी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में भाईजान बहुत ही प्यारे लग रहे हैं.

Read Time: 2 mins
सलमान खान ने ईद पर शेयर की क्यूट फोटो, फैन्स बोले- आपकी दुआ कबूल हो
सलमान खान ने फैन्स को दी ईद की बधाई
नई दिल्ली:

आज बकरीद मनाई जा रही है, यह मुस्लिम समाज के लिए सबसे बड़े त्योहारों में से एक है. इस मौके पर सलमान खान ने अपनी एक बहुत ही प्यारी सी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में भाईजान बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. फोटो पर सलमान के फैन्स ने ढेरों कमेंट्स किए हैं. कोई उन्हें बकरीद की बधाई दे रहा है, तो कोई लिख रहा है- भगवान आपकी मनोकामना पूरी करे. सलमान के अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने फैंस को ईद-उल-अजहा की हार्दिक बधाई दी.

प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्टकार्ड शेयर किया. इस कार्ड में आधा चांद और एक मैसेज लिखा है, "ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं...इस मौके पर मैं कामना करती हूं कि आपकी कुर्बानियों की सराहना की जाए और आपकी प्रार्थनाएं कबूल हों. बकरीद मुबारक हो". एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में एक लाल दिल वाला इमोजी भी शामिल किया.

इससे पहले प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर मां मधु चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई फोटो शेयर की थी. साथ ही विश करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैजिकल वुमेन को हैप्पी बर्थडे...हमारे साथ अपना आशीर्वाद बनाए रखने के लिए धन्यवाद...हमें खुद का बेस्ट वर्जन बनने में मदद करने के लिए धन्यवाद, हमारी लीडर, मेरी मां, जन्मदिन मुबारक हो". फोटो में बेटी मालती मैरी नानी की गोद में बैठ केक कट करवाती नजर आ रही हैं.  

पर्सनल फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस से दिसंबर 2018 में शादी की थी और जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी पहली बेटी मालती मैरी का स्वागत किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोजपुरी फिल्म गवनवां के साड़ी का ट्रेलर रिलीज, मौत के बाद पूरी हुई बहू की आरजू, इमोशंस की मिलेगी ओवरडोज
सलमान खान ने ईद पर शेयर की क्यूट फोटो, फैन्स बोले- आपकी दुआ कबूल हो
Bigg Boss OTT 3: दीपक चौरसिया ने अरमान मलिक पर साधा निशाना तो यूट्यूबर ने यूं दिया करारा जवाब, देखें वीडियो
Next Article
Bigg Boss OTT 3: दीपक चौरसिया ने अरमान मलिक पर साधा निशाना तो यूट्यूबर ने यूं दिया करारा जवाब, देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;