जब इस वजह से सलमान खान का पैर पकड़कर बैठ गए थे संजय दत्त, एक्टर ने शेयर किया मजेदार किस्सा- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह संजय दत्त से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए नजर आ रहे हैं.

जब इस वजह से सलमान खान का पैर पकड़कर बैठ गए थे संजय दत्त, एक्टर ने शेयर किया मजेदार किस्सा- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने शेयर किया संजय दत्त (Sanjay Dutt) से जुड़ा मजेदार किस्सा

खास बातें

  • सलमान खान ने शेयर किया संजय दत्त से जुड़ा मजेदार किस्सा
  • एक्टर का पैर पकड़कर बैठ गए थे संजय दत्त
  • संजय दत्त और सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद भी आती है. इससे इतर हाल ही में सलमान खान और संजय दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह संजय दत्त से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. अपने वीडियो में सलमान खान ने बताया कि संजय दत्त शूटिंग के दौरान डर के वजह से उनका पैर पकड़कर बैठ गए थे. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Salman khan sharing his funny experience with Sanjy Dutt . Watch till the end . Follow: @salmaniac_f for more such posts, . . Turn on post notifications. Like, share, comment, Repost with credit. Keep supporting.. . . Subscribe to our channel, link in bio . . Tags: . . #srkian_h #salmaniac_f #awariwriters #chulbulpandey #salmankhan #beingsalmankhan #salmankhanofficial #biggbosshost #salmaniac #salmanfans #salmanlover #bhaijaanofbollywood #salmanuniverse #katrinakaif #salmanfc #salmankhan #salmankhansmile #salmankhanno1worldwide #salmaniacs #salmankhanlovers #salmankhanno1worldwide #sallubhai #salmankhanfans #salmankhanrules #salmankhanmerijaan #salmankhanfanclub #salmankhansmile #salmankhanlovers #salmankhanlovers #salmankhanfilms #salmankhanswag #salmankhangoldenheart #salmankhanisthebest #salmankhanofficialfanclub #salmankhanhandsome

A post shared by Chulbul ki Pankha ForEver (@salmaniac_f) on

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने वीडियो में बताया कि एक वीडियो के दौरान उन्हें संजय दत्त (Sanjay Dutt) को ऊपर की और खींचना था और उसके बाद छोड़ देना था, जिससे शॉट अच्छा मिलेगा. इसपर सलमान खान ने बताया कि जैसे ही संजय दत्त का हाथ छोड़ने का वक्त आया और उन्होंने नीचे की तरफ देखा तो उनके पसीने ही छूट गए, साथ ही उन्होंने चिल्लाना भी शुरू कर दिया. सलमान खान ने बताया कि संजय दत्त मेरे पैर को पकड़कर बैठ गए थे. इसपर संजय दत्त ने बताया कि जो हार्नेस उन्होंने पहना था वह भीग चुका था, साथ ही स्लिप भी हो रहा था. ऐसे में उन्होंने सलमान खान का पैर न छोड़ना ही बेहतर समझा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) और  संजय दत्त (Sanjay Dutt) का यह वीडियो बिग बॉस के दौरान का है, जहां संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन अपनी फिल्म सन ऑफ सरदार के प्रमोशन के लिए आए थे. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. यूं तो यह फिल्म ईद पर ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई. ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट भी टाल दी गई.