मदर्स डे पर मां को दुलारते दिखे सलमान खान, किस और हग करते हुए शेयर की क्यूट फोटो

कल मदर्स डे का मौका था और इस मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपनी-अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है.

मदर्स डे पर मां को दुलारते दिखे सलमान खान, किस और हग करते हुए शेयर की क्यूट फोटो

सलमान खान ने मां के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

कल मदर्स डे का मौका था और इस मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपनी-अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान (Salman Khan Post On Mother's Day) ने 'मम्मी' कैप्शन के साथ हैप्पी मदर्स डे हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

सलमान ने अपने इंस्टा पर कुल दो तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों तस्वीरों में वे अपनी मां सुशीला चरक के साथ दिखाई दे रहे हैं. पहली फोटो में सलमान ने अपनी मां को हग किया हुआ है और वे बड़े ही प्यार से उनकी तरफ निहार रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो में वे उन्हें गाल पर प्यार से किस कर रहे हैं. भाईजान की इन तस्वीरों पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. सलमान खान के पोस्ट को कुछ ही देर में 18 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

सलमान खान की पोस्ट पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी बनाया है. तो वहीं अब्दु रोजिक सलमान की पोस्ट पर लिखते हैं, 'भगवान आज और कल सभी माओं को ब्लेस करें'. इसके अलावा संगीता बिजलानी ने सलमान की पोस्ट पर 'मॉम' लिखकर दिल इमोजी कमेंट किया है. अरमान मलिक, नेहा मलिक का भी कमेंट पोस्ट पर आया है. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में सलमान खान 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई दिए हैं.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com