सलमान-संगीता से लेकर अक्षय-शिल्पा बॉलीवुड के इन स्टार्स ने ब्रेकअप के बाद भी निभाई दोस्ती, कुछ के नाम कर देंगे हैरान

बॉलीवुड में ऐसे तमाम स्टार्स हैं, जिनका रिश्ता तो खत्म हो चुका है, लेकिन सालों बाद भी आज वो अच्छे दोस्त हैं.

सलमान-संगीता से लेकर अक्षय-शिल्पा बॉलीवुड के इन स्टार्स ने ब्रेकअप के बाद भी निभाई दोस्ती, कुछ के नाम कर देंगे हैरान

बॉलीवुड के सितारों ने ब्रेकअप के बाद भी निभाई दोस्ती

नई दिल्ली :

सलमान खान की बर्थडे पार्टी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने शिरकत कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस दौरान सलमान खान उन पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आए. एक वक्त था जब सलमान खान और संगीता बिजलानी रिलेशनशिप में थे, लेकिन आज वे अच्छे दोस्त हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड में ऐसे तमाम स्टार्स हैं, जिनका रिश्ता तो खत्म हो चुका है, लेकिन सालों बाद भी आज वो अच्छे दोस्त हैं. आज हम बात करेंगे फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में.

सलमान खान और संगीता बिजलानी

सबसे पहले बात करेंगे सलमान खान और संगीता बिजलानी की. कहा जाता है कि दोनों की शादी होने वाली थी. शादी के कार्ड तक बंट चुके थे, लेकिन शादी से 6 दिन पहले सलमान ने इस शादी के लिए मना कर दिया. हालांकि, सलमान खान और संगीता बिजलानी की दोस्ती का नजारा उनके फैन्स सलमान की बर्थडे पार्टी में देख ही चुके हैं.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण 

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ब्रेकअप के बाद भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों ने ब्रेकअप के बाद भी फिल्म 'तमाशा' में साथ काम किया था, फिल्म में दोनों की खास केमेस्ट्री तब भी नजर आई थी. आज दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं. दीपिका ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को अपने लाइफ पार्टनर के रूप में चुना है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट 

सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट की रिलेशनशिप की खबरें भी बेहद सुर्खियों में रहीं. हालांकि, आगे चलकर दोनों अलग हो गए. अब सिद्धार्थ कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं. वहीं, आलिया अब रणबीर कपूर के बच्चे की मां बन चुकी हैं. हालांकि, दोनों के बीच आज भी अच्छी बॉन्डिंग है.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी 

खिलाड़ी कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच अब अच्छी दोस्ती है. हालांकि, एक समय दोनों के रिलेशनशिप के खूब चर्चे थे. शिल्पा की मानें तो इस रिश्ते में अक्षय से उन्हें बेवफाई मिली थी, क्योंकि उसी समय अक्षय कुमार रवीना टंडन को भी डेट कर रहे थे. 

सलमान खान और कैटरीना कैफ 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप के चर्चे तो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में है. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और अक्सर दोनों को साथ देखा जाता था. हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं.