विज्ञापन
This Article is From Jun 12, 2018

जब तक घर नहीं आते सलमान खान, जानें कौन खिड़की पर खड़ी होकर करती हैं उनका इंतजार

चक्रधरपुर की स्नेहा रानी सिन्हा और दिल्ली के नरिन्दर कुमार के साथ खेलते हुए, एक सवाल पूछा गया कि, "कितने प्रतिशत भारतीय मांएं देर रात तक अपने बच्चों के घर वापस आने का इंतजार करती हैं?"

जब तक घर नहीं आते सलमान खान, जानें कौन खिड़की पर खड़ी होकर करती हैं उनका इंतजार
'दस का दम' में सलमान खान ने खोला राज़
नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में बिजी हैं, साथ ही वह टीवी गेम शो 'दस का दम' होस्ट कर रहे हैं. सलमान एक ऐसे होस्ट और एक्टर हैं जो अपने लिए हर प्रोजेक्ट पर बिना थके काम करते रहते हैं. अपने कमिटमेंट को पूरा करते हुए और कई घंटों तक काम करते रहने की वजह से, इस एक्टर को बमुश्किल ही आराम करने के लिए कुछ समय मिल पाता है. सलमान एक दिन में मुश्किल से 3-4 घंटे की नींद ही ले पाते हैं. उनके लिए निश्चित रूप से काम सबसे पहले आता है और आराम उसके बाद. चक्रधरपुर की स्नेहा रानी सिन्हा और दिल्ली के नरिन्दर कुमार के साथ खेलते हुए, एक सवाल पूछा गया कि, "कितने प्रतिशत भारतीय मांएं देर रात तक अपने बच्चों के घर वापस आने का इंतजार करती हैं?" यह सवाल पूछने के बाद, सलमान ने अपनी लाइफ से जुड़ा किस्सा सुनाया. 

सलमान खान ने खोला राज, जब रात को उनके पेट में हुई गुड़-गुड़ तो गटर...

एक्टर ने बताया कि हम हमेशा ही अपने काम में व्यस्त रहते हैं और अक्सर ही देर रात घर लौटते हैं. एक मॉमी बॉय होने के नाते, सलमान खान की मां आज तक, हमेशा ही उनका इंतजार करती हैं और उन्हें घर सुरक्षित वापस आते हुए देखने के लिए खिड़की पर खड़ी रहती हैं. एक अच्छे बेटे होने के नाते, जब भी सलमान की योजना रात में घर वापस न आने की होती है या जब वह सफर कर रहे होते हैं, तो वह अपनी मां को खबर देते रहते हैं. यह साफ तौर पर इन दोनों के बीच का रिश्ता दर्शाता है. एक परिवारिक व्यक्ति होने के नाते, सलमान खान को अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद है और वह कभी भी उनके साथ होने का मौका नहीं चूकते हैं. 

सलमान की एक्ट्रेस ने जैकलिन को किया KISS, तो पब्लिक बोली- 'दिखावा है ये सब'

सेट से जुड़े स्रोत ने बताया, "यह निश्चित तौर पर सलमान खान के लिए एक प्यारा पल था जब उन्होंने शो में ऐसे अंदरूनी पलों के बारे में बातें शेयर की. इस प्रकार से, वह अपने उन फैंस तक भी पहुंच रहे हैं जो उन्हें प्यार और दुलार करते हैं. अपने बेटे के वापस आने का इंतजार करने के लिए बस खिड़की पर खड़े रहना, एक मां और बेटे के बीच का सबसे प्यारा पल है."

आम्रपाली दुबे ने सलमान के ‘स्वैग से स्वागत’ पर इस झकास अंदाज में दिखाईं अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

बता दें, 'दस का दम' हर सोमवार और मंगलवार, रात 8:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय से कई गुना है 90s की इस एक्ट्रेस की कमाई, अब फिल्मों से दूर रहकर भी बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
जब तक घर नहीं आते सलमान खान, जानें कौन खिड़की पर खड़ी होकर करती हैं उनका इंतजार
स्त्री 2 के साथ आई ये फिल्म एक महीने में दो बार हुई सिनेमाघरों में रिलीज, की 100 करोड़ की कमाई, अब इस दिन आएगी ओटीटी पर
Next Article
स्त्री 2 के साथ आई ये फिल्म एक महीने में दो बार हुई सिनेमाघरों में रिलीज, की 100 करोड़ की कमाई, अब इस दिन आएगी ओटीटी पर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com