सलमान खान ने शेयर किया अपना दर्द, भाईजान बोले- आजकल जिसे जान बोलना चाहता हूं वह

Salman Khan: सलमान खान ने हाल ही में एक टीवी शो में हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें वह अपनी पर्सनल लाइफ पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने शेयर किया अपना दर्द, भाईजान बोले- आजकल जिसे जान बोलना चाहता हूं वह

Salman Khan: सलमान खान का छलका दर्द

नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों किसी का भाई किसी की जान की रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने फिल्मफेयर भी होस्ट किया था, जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं. इसी बीच उन्होंने हाल ही में एंकर रजत शर्मा के शो आप की अदालत में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कमेंट किया है, जिसका प्रोमो सामने आया है. वहीं फैंस भी इस प्रोमो पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में रजत शर्मा भाईजान से उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च में उनके 'मूव ऑन' कमेंट पर सवाल करते हैं, जिसके जवाब में एक्टर सलमान खान हंसते हुए कहते हैं, "प्यार में बदकिस्मत, सर." इस पर एंकर पूछते हैं, "तो आज कल कौन है जान और किससे हुआ है?" जिनको चाहता था कि जान बनाएं वो भाई बुला रही है मुझे. तो मैं क्या करूं? " और आगे हंसने लगते हैं. आखिर में दर्शकों भी हंसते और ताली बजाते हुए नजर आते हैं. 

इस प्रोमो पर फैंस भी कमेंट करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वह इस उम्र में भी इतने हैंडसम हैं. दूसरे ने लिखा, लगता है उन्होंने वक्त को पीछे कर दिया है, जिसके चलते वह आज भी उतने ही हैंडसम हैं. ऐसे ही फैंस ने एक्टर के हार्ट इमोजी शेयर की है.

गौरतलब है कि सलमान खान ने करीब चार साल बाद ईद के मौके पर फिल्म रिलीज की है. वहीं फैंस की तरफ से किसी का भाई किसी की जान को ढेर सारा प्यार मिल रहा है, जिसपर फैंस प्यार प्यार लुटा रहे हैं. इसी के चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई करने के करीब पहुंच गई है. अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अवॉर्ड नाइट शो में रवीना और भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल