'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज के 20 दिन बाद सलमान खान का बड़ा फैसला, ओटीटी पर नजर आएंगे भाईजान

फिल्म किसी का भाई किसी की जान के फ्लॉप होने के बाद अब सलमान खान जल्द ओटीटी पर डेब्यू कर सकते हैं. उनके लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद भाईजान के फैंस काफी एक्साइटडेट हो सकते हैं.

'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज के 20 दिन बाद सलमान खान का बड़ा फैसला, ओटीटी पर नजर आएंगे भाईजान

'किसी का भाई किसी की जान' के फ्लॉप होने के बाद सलमान खान को लेकर आई बड़ी खबर

नई दिल्ली:

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान को लेकर जबरदस्त हाइप थी. लगभग 100 करोड़ रुपये की फिल्म थी. ईद का मौका था. लंबे समय बाद सलमान की कोई सोलो फिल्म रिलीज हो रही थी. सारे समीकरण सलमान खान के पक्ष में थे. लेकिन खराब डायरेक्शन, कमजोर कहानी और औसत एक्टिंग ने दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया तो फिल्म बॉक्स ऑफिस 100 करोड़ रुपये कमाने के लिए हांफती नजर आई. फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं और अब खबर आई है कि भाईजान ओटीटी का रुख कर सकते हैं.

दरअसल इस तरह की खबरें हैं कि सलमान खान बिग बॉस ओटीटी की होस्ट कर सकते हैं. अभिनेता अब तक टीवी के बिग बॉस को होस्ट करते आए हैं, जिसे दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है. ऐसे में अब शो के मेकर्स ने फैसला किया है कि सलमान खान बिग बॉस ओटीटी को भी होस्ट करें. बिग बॉस ओटीटी का अभी तक एक सीजन आया है, जिसे मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था. लेकिन अब लगता है बतौर होस्ट उनकी शो से छुट्टी होने वाली है. 

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी की पहला सीजन साल 2021 में आया था. जिसमें 13 कंटेस्टेंट्स निशांत भट, अक्षरा सिंह, करण नाथ, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, मुस्कान 'मूस' जटाना, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल, नेहा भसीन, मिलिंद गाबा, रिद्धिमा पंडित, उर्फी जावेद और जीशान खान थे. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने जीता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को बुलाया सर, विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब