खुद के डांस का सलमान खान ने उड़ाया मजाक, फैंस को चैलेंज देकर बोले- 'वो स्टेप जिसमें कोई...'

सलमान खान अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच फिल्म का एक और गाना 'जी रहे थे हम' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने की खास बात ये है कि इसे खुद सलमान खान ने गाया है.

खुद के डांस का सलमान खान ने उड़ाया मजाक, फैंस को चैलेंज देकर बोले- 'वो स्टेप जिसमें कोई...'

सलमान खान की फिल्म का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली :

सलमान खान अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच फिल्म का एक और गाना 'जी रहे थे हम' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने की खास बात ये है कि इसे खुद सलमान खान ने गाया है. यह एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें सलमान और पूजा हेगड़े के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने इस नए गाने की घोषणा की है. गाने की रिलीज डेट के साथ सलमान ने सॉन्ग का लिंक भी शेयर किया है. 

इस पोस्ट को करते हुए सलमान ने अपने फैन्स को एक चैलेंज भी दे दिया है. उन्होंने अपने फैन्स को गाने का हुक स्टेप करने का चैलेंज दिया है. सलमान ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा है, "वो जो फॉलिंग वाला स्टेप है जिसमें कोई स्टेप नहीं है, वो करके दिखा दो…लव का तो पता नहीं फॉलिंग इज श्योर…". बता दें, इस गाने में सलमान खान को ब्लश करते हुए पूजा हेगड़े को अपनी फीलिंग्स बताते हुए देखा जा सकता है. गाने में सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल भी नजर आ रहे हैं. 

इसे पहले फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का दो गाना 'नइयो लगदा' और 'बिल्ली बिल्ली' रिलीज हुआ था, जिस पर फैन्स ने जमकर प्यार बरसाया. वहीं अब भाईजान के इस नए गाने को ऑडियंस से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. जहां कुछ लोगों को सलमान की आवाज में यह गाना पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ एक्टर को ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें सिंगिंग छोड़ देनी चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com