फिल्म राधे की रिलीज के बाद सलमान खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

सलमान खान ने शुक्रवार को ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज.साथ ही भाई सोहेल भी नजर आए साथ

फिल्म राधे की रिलीज के बाद सलमान खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

सलमान खान ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

नई दिल्ली:

कोरोना (Corona Virus) की मार ने लोगों की कमर तोड़ दी है. इस मुश्किल समय में परेशान लोगों की मदद करने के लिए कई एनजीओ और बॉलीवुड एक्टर को सामने आते देखा गया. वहीं एक्टर सलमान खान (Salman Khan) भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं.  कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच वैक्सीनेशन भी जारी है. 55 वर्षीय अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को कोरोना वैकसीन की दूसरी डोज ले ली है. सलमान खान के साथ ही उनके भाई भी वैक्सीने की दूसरी खुराक लेते नजर आए.

सलमान (Salman Khan) ने ही नहीं बल्कि  उनके साथ भाई सोहेल ने भी टीके की दूसरी खुराक ली है. सलमान खान ने कोरोना की पहली डोज 24 मार्च को ली थी. शुक्रवार को अभिनेता को दादर के एक केंद्र में देखा गया था. वहीं  सलमान खान खान ने बताया कि उनके माता-पिता जानेमाने पटकथा लेखक सलीम खान और निर्माता सलमा खान ने टीके की दूसरी खुराक 9 मई को ली थी जबकि उनके भाई अरबाज खान ने रविवार को टीके की पहली खुराक ली. बीते दिनों सलमान की बहन अर्पिता को कोरोना संक्रमण हुआ था. लेकिन उन्होंने बताया कि अब वे पूरी तरह ठीक हैं. शुक्रवार को अर्पिता अपने परिवार के साथ सलमान के घर ईद की मुबारकबाद देनें गईं थीं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ईद के मौके पर सलमान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe Your Most Wanted Bhai) रिलीज हुआ थी. सलमान की इस फिल्म को फैंस ने जमकर देखा, लेकिन ये फिल्म सलमान की फिल्म वांटेड की तरह लोगों के दिलों में नहीं उतर पाई. फिल्म की स्ट्रीमिंग एक दिन पहले ही ओटीटी और डीटीएच सेवाओं सहित कई प्लेटफार्मों पर शुरू हुई थी.