विज्ञापन

बजरंगी भाईजान की नहीं मिली टिकट तो शर्मिंदा हुआ सलमान खान का ये फैन, तैश में भाईजान के लिए बनवा डाला मल्टीप्लेक्स

सलमान खान एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. सलमान के पास एक बड़ा फैन बेस है और यह फैंस उनके लिए अपना प्यार दिखाने के खातिर कुछ भी करने को तैयार रहते हैं.

?????? ?????? ?? ???? ???? ???? ?? ???????? ??? ????? ??? ?? ?? ???, ??? ??? ?????? ?? ??? ???? ???? ????????????
सलमान खान के जबरा फैन ने सुपरस्टार के लिए बनाया सिनेमा हॉल!
नई दिल्ली:

इस तरह के प्यार का एक सबसे बड़ा उदाहरण है, एक बिजनेसमैन जिन्होंने सलमान खान के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए एक पूरा मल्टीप्लेक्स बनाया है.

सलमान खान एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. सलमान के पास एक बड़ा फैन बेस है और यह फैंस उनके लिए अपना प्यार दिखाने के खातिर कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. इस तरह के प्यार का एक सबसे बड़ा उदाहरण है, एक बिजनेसमैन जिन्होंने सलमान खान के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए एक पूरा मल्टीप्लेक्स बनाया है. जी हां! आपने सही पढ़ा, विक्रम अग्रवाल नाम में एक बिजनेसमैन हैं, जो उत्तर प्रदेश के कुशीनगर डिस्ट्रिक्ट के पडरौना से हैं

उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान के लिए अपने प्यार को दिखाने के खातिर एक पूरा बिजनेस कंपलेक्स और मल्टीप्लेक्स बनवाया है. यह मल्टीप्लाइज बहुत अच्छे से चल रहा है और साथ ही साथ यह विक्रम की सलमान खान के लिए प्यार को भी दिखता है. जहां फैंस अक्सर अपने पसंदीदा तारा के लिए बहुत कुछ करते हैं वहीं इस लेवल की डेडीकेशन सच में बेहद खास है. विक्रम अग्रवाल का ये मल्टीप्लेक्स बनाने का सफर 2015 में शुरू हुआ जब सलमान खान की बजरंगी भाईजान रिलीज हुई थी. विक्रम अपने परिवार और दोस्तों के साथ पहले दिन शाम के शो में फिल्म देखना चाहते थे. अपने सभी कनेक्शन का इस्तेमाल करने के बाद भी, वो टिकट की व्यवस्था नहीं कर पाएंगे.

आख़िर में, विक्रम को अगले मंगलवार के लिए टिकट बुक करनी पड़ी.  उन्हें शर्मिंदा महसूस हुआ कि वह अपने नाम, शोहरत, और पैसे के बावजूद, 45 टिकट नहीं ले पाए एक फिल्म के लिए, जो उनका ग्रुप चार दिन से देखना चाहता था.  तब उन्हें ये एहसास हुआ कि अगर लोगों को मूवी टिकट के लिए इतना इंतजार करना पड़ता है, तो सिनेमा में एक बिजनेस अवसर है.  इसी सोच से पडरौना में उन्होंने 4-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स बनाया. वर्क फ्रंट पर, सलमान खान ईद 2025 के मौके पर फिल्म सिकंदर के साथ सभी को एंटरटेन करेंगे, जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और एआर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्टेड है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जानें स्त्री 2 के विक्की से कैसे अलग है विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का विक्की, पढ़ें मवूी रिव्यू
बजरंगी भाईजान की नहीं मिली टिकट तो शर्मिंदा हुआ सलमान खान का ये फैन, तैश में भाईजान के लिए बनवा डाला मल्टीप्लेक्स
जब शादी के बाद अपने पूर्व प्रेमी दिलीप कुमार से आखिरी बार मिलना चाहती थीं मधुबाला, सायरा बानो तक पहुंची बात तो...
Next Article
जब शादी के बाद अपने पूर्व प्रेमी दिलीप कुमार से आखिरी बार मिलना चाहती थीं मधुबाला, सायरा बानो तक पहुंची बात तो...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com