सलमान खान ने ऐन मौके पर संगीता बिजलानी को शादी से किया था इनकार, देखें अब कैसी दिखती हैं सलमान की पहली गर्लफ्रेंड

सलमान खान की गर्लफ्रेंड रही संगीता बिजलानी का आज लुक काफी बदल गया है. सोशल मीडिया पर उनकी ग्लैमरस तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

सलमान खान ने ऐन मौके पर संगीता बिजलानी को शादी से किया था इनकार, देखें अब कैसी दिखती हैं सलमान की पहली गर्लफ्रेंड

सलमान खान ने ऐन मौके पर संगीता बिजलानी को शादी से किया था इंकार

नई दिल्ली:

यूं तो सलमान खान अपने अफेयर्स की वजह से आए दिनों लाइमलाइट में बने रहते हैं. प्रोफेशनल के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रहती है. वैसे तो सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जाता है, लेकिन एक ऐसी भी एक्ट्रेस थीं जिसके साथ सलमान सात जन्मों तक साथ निभावे का वादा कर चुके थे. दोनों के प्यार के चर्चे भी चारों ओर होने लगे. सुना जाता है की दोनों के शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन फिर भी दोनों एक दूजे के हो ना सके. ये कोई और नहीं बल्कि सलमान खान के दिल के सबसे करीबी एक्ट्रेस संगीता बिजलानी थीं. 

आपको बता दें की संगीता बिजलानी का लुक अब बिल्कुल ही बदल गया है. फैन्स भी उनके लेटेस्ट लुक को देख हैरान रह गए हैं. कभी वे सफेद सूट में पोज देती दिखाई दे रही हैं तो कभी वे बेहद ही खूबसूरत वनपीस में स्टाइल दिखाई दिख रही हैं. उनके फोटो को देख कोई भी यकीन हीं कर पा रहा है की संगीता 62 साल की हो गई हैं. 

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप तो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा क्या अंदाज है आप बदली ही नहीं. बता दें की संगीता बिजलानी ने साल 1989 से फिल्म त्रिदेव से अपना करियर शुरू किया. इस फिल्म में उनका अभिनय सभी को बेहद पसंद आया था. इसके बाद उनका करियर का ग्राफ काफी हाई गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए आमिर खान