आज से 39 साल पहले सलमान खान ने किया था करियर का पहला ऐड, 6 पैक एब्स दिखाने वाले भाईजान उस वक्त थे इतने दुबले

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान फिल्मों के साथ अपने ऐड को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. फिल्मों की तरह वह अपने करियर में कई शानदार ऐड कर चुके हैं, जिसे सलमान खान के फैंस आज भी खूब पसंद करते हैं.

आज से 39 साल पहले सलमान खान ने किया था करियर का पहला ऐड, 6 पैक एब्स दिखाने वाले भाईजान उस वक्त थे इतने दुबले

सलमान खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान फिल्मों के साथ अपने ऐड को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. फिल्मों की तरह वह अपने करियर में कई शानदार ऐड कर चुके हैं, जिसे सलमान खान के फैंस आज भी खूब पसंद करते हैं. हर साल सलमान खान कई नए ऐड में दिखाई देते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि भाईजान पहली बार कब और किस ऐड में दिखाई दिए थे ? सलमान खान के पहले ऐड को शायद ही उनके फैंस ने कभी देखा होगा. आज हम आपको अभिनेता से पहले ऐड से रूबरू करवाते हैं.

सलमान खान ने फिल्मों में आने से पहले ऐड के लिए कैमरा फेस किया था. यह ऐड कोल्ड ड्रिंक कैंपा कोला का था. सलमान खान ने साल 1983 में यह ऐड किया था. उस वक्त अभिनेता सिर्फ 18 साल के थे. सलमान खान के पहले कैंपा कोला ऐड का मालदीव में शूट हुआ था. अब अपनी हर फिल्मों में 6 पैक एब्स दिखाने वाले सलमान खान उस वक्त काफी दुबले पतले थे. कैंपा कोला के इस ऐड में उनके साथ अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा भी नजर आई थीं.

इस ऐड को एक यॉट पर फिल्माया गया था. अपने पहले ऐड के अंदर सलमान खान लड़कियों को इंप्रेस करते दिखाई दे रहे थे. आज अभिनेता 56 साल के हो चुके हैं. तब से लेकर अब तक, सलमान खान के लुक और पर्सनालिटी में काफी बदलाव आ चुका है. बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो सलमान खान अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. बीते दिनों उन्होंने अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग को शुरू किया है. इसके अलावा सलमान खान फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट डायरीज: अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया