सलमान खान ने भांजे और भांजी के साथ किया क्यूट डांस, फैन्स बोले- भाई हर बार छा जाते हैं...देखें Video 

इस वीडियो में आप सलमान खान को नीचे जमीन पर बैठकर आहिल और आयत के साथ एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं.

सलमान खान ने भांजे और भांजी के साथ किया क्यूट डांस, फैन्स बोले- भाई हर बार छा जाते हैं...देखें Video 

सलमान खान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सलमान खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और लगातार अपने पोस्ट साझा करते हुए देखे जाते हैं. सलमान खान से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक पोस्ट फिर से वायरल हो गया है, जिसमें सलमान खान को अपने भांजों के साथ देखा जा सकता है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने प्यार बरसाना शुरू कर दिया है. इस वीडियो पर लोग अपने प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप सलमान खान को उनके भांजे आहिल और भांजी आयत के साथ देख सकते हैं.

इस पोस्ट को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान आयत और आहिल के साथ कैसे मस्ती कर रहे हैं. वीडियो में आप सलमान खान को नीचे जमीन पर बैठकर आहिल और आयत के साथ एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं. सलमान डांस भी कर रहे हैं. वीडियो में मामू को देखकर जहां आहिल मुस्कुरा रहे हैं, वहीं आयत एकदम शांत खड़ी हैं. बता दें, सलमान खान इस समय दुबई में अपने एक कॉन्सर्ट के लिए मौजूद हैं और इस दौरान अर्पिता और उनके बच्चे भी उनके साथ हैं. सलमान खान के इस क्यूट पोस्ट पर फैन्स के कमेंट्स देखने लायक हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "छोटे बच्चे हैं सलमान भाई नहीं नाचेंगे यार", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "भाई हर बार छा जाते हैं". बात करें वर्क फ्रंट की तो सलमान खान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग के लिए दोनों हाल ही में दिल्ली में मौजूद थे. 

ये भी देखें: शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सेलेब्‍स, अनन्‍या-कियारा भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com