Viral Video: सलमान खान ने अपने फैन के बाल काट-काट कर बेचारे को कर दिया गंजा, फिर जो हुआ वो तो सोच भी नहीं सकते आप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सलमान खान अपने फैन के बाल काटने पहुंचे हैं. बड़े ही स्टाइल में वे बालों के सर पर कंघा करते दिख रहे हैं. फिर बेचारे को गंजा कर देते हैं.

Viral Video: सलमान खान ने अपने फैन के बाल काट-काट कर बेचारे को कर दिया गंजा, फिर जो हुआ वो तो सोच भी नहीं सकते आप

सलमान खान ने अपने फैन के बाल काट-काट कर बेचारे को कर दिया गंजा

नई दिल्ली :

सलमान खान बॉलीवुड के वे सुपरस्टार हैं जिनकी एक झलक देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं अगर सलमान खुद ही फैंस से मिलने पहुंच जाएं तो फैंस का रिएक्शन क्या होगा ये तो आप समझ ही सकते हैं, लेकिन यहां तो दबंग खान यानी की सलमान अपने फैंस से मिलने ही नहीं बल्कि उनके बाल भी काटते नजर आ रहे हैं. जी हां, हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे अपने फैंस के बाल काटते नजर आ रहे हैं. 

काट दिए फैन के बाल 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सलमान खान अपने फैन के बाल काटने पहुंचे हैं. बड़े ही स्टाइल में वे बालों के सर पर कंघा करते दिख रहे हैं. वहीं काट-काट के वे बालों को इतना कम कर देते हैं की बेचारा गंजा ही हो जाता है. वहीं फैंस भी पीछे से सलमान के स्टाइल को देख चिल्लाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद भी उनका फैन मुस्कुराता नजर आता है. 

वीडियो देख यूं आया यूजर्स का रिएक्शन
वीडियो यहीं खत्म नहीं हुआ इसके बाद सलमान अपने काटे हुए बालों की फीस मांगते हैं वे अपने फैन से अपने काम के पैसे लेते हैं. जिसके बाद उनका फैन सीट से उतरकर अपने बाल देखता है और पर्स में से 100 का नोट निकाल पकड़ा देता है. इसके बाद तो सलमान खान भी हैरान रह जाते हैं. इस वीडियो पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं, एक यूजर ने लिखा- ओहो क्या बना दिया बेचारे को तो वहीं दूसरे  फैन अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com