सलमान खान ने भांजी आयत के साथ मिलकर यूं मनाया अपना जन्मदिन, वायरल हुआ भाई के Birthday का Video

सोशल मीडिया पर सलमान के जन्मदिन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी भांजी आयत के साथ अपने जन्मदिन का केक काटते दिखाई दे रहे हैं

सलमान खान ने भांजी आयत के साथ मिलकर यूं मनाया अपना जन्मदिन, वायरल हुआ भाई के Birthday का Video

सलमान खान के जन्मदिन का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सलमान खान ने हाल ही में अपना 56वां जन्मदिन मनाया है. हालांकि इस बार सलमान खान के जन्मदिन पर उनके फैन्स को तगड़ा झटका लगा, क्योंकि उन्हें सांप ने काट लिया था, लेकिन बाद में जब उनके सलामती की खबर आई तब जाकर उनके फैन्स ने सांस में सांस ली. हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद खुद सलमान खान ने पूरे वाकये के बारे में बताया. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर सलमान के जन्मदिन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी भांजी आयत के साथ अपने जन्मदिन का केक काटते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें, इस वीडियो को साजिद वाजिद के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया, उनकी बहन अर्पिता खान, जीजा आयुष शर्मा और मां समेत कई लोगों को देख सकते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान की गोद में उनकी भांजी आयत हैं और वे उनके साथ मिलकर अपने जन्मदिन का केक काट रहे हैं. गौरतलब है कि अर्पिता ने अपनी बेटी आयत की डिलीवरी सलमान खान के बर्थडे के दिन करवाई थी. उन्होंने भाई के जन्मदिन पर उन्हें ये नायाब तोहफा दिया था.

साजिद वाजिद के इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, “भाई का बर्थडे है. बहुत खुशियां, हिम्मत और सेहत मालिक आपको हमेशा दे. रॉबिनहुड भाई”. बात करें सलमान खान के करियर की तो जल्द ही उन्हें कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर 3' में देखा जाएगा. हाल ही में सलमान फिल्म की शूटिंग के लिए कैटरीना के साथ तुर्की में मौजूद थे.

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com