सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा का बेटी के साथ खेलते हुए क्यूट-सा Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के पति का आयुष शर्मा (Aayush Sharma) का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा का बेटी के साथ खेलते हुए क्यूट-सा Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई आयुष शर्मा का बेटी के साथ खेलते हुए वीडियो वायरल

खास बातें

  • सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा का बेटी के साथ मस्ती वाला वीडियो
  • आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म का नाम अंतिम
  • आयुष शर्मा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आयुष अपनी बेटी आयत के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. आयुष और उनकी बेटी का यह वीडियो बेहद क्यूट-सा है, जिसमें पिता और बेटी का प्यार देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष ने कैप्शन में लिखा- नफरत और प्यार से भरा रिश्ता. मेरी दाढ़ी को कभी पसंद करती है कभी नहीं. यह वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

दरअसल इस वीडियो में आयुष अपनी बेटी को लेकर सोफे पर हैं और उनकी बेटी आयत  हाथ में खिलौना लेकर खेलती हुई नजर आ रही हैं. जैसे ही आयुष उसके कान के पास प्यार करते हैं वैसे ही वह जोर- जोर से हंसने लगती है. आयुष और आयत का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. और अब तक इसे 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि आयुष शर्मा और सलमान खान की  बहन अर्पिता खान दो बच्चों के माता-पिता हैं. मार्च 2016 में बेटा आहिल शर्मा और 27 दिसंबर 2019 को बेटी आयत ने जन्म लिया था. खास बात यह है कि आयत और सलमान खान का बर्थडे एक ही दिन होता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग में काफी बिजी हैं. फिल्म में सलमान खान भी खास अंदाज में नजर आएंगे.