फिर से साथ काम करने को तैयार हुए सलमान खान और करण जौहर, 25 साल पहले भाईजान के साथ बनाई थी ये सुपरहिट फिल्म

बॉलीवुड के दबंग खान को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें तो 25 साल बाद सलमान खान और करण जौहर ने हाथ मिला लिया है और वो जल्द ही साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं.

फिर से साथ काम करने को तैयार हुए सलमान खान और करण जौहर, 25 साल पहले भाईजान के साथ बनाई थी ये सुपरहिट फिल्म

'कुछ कुछ होता है' के बाद फिर धमाल मचाएगी सलमान और करण जौहर की जोड़ी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इन दिनों हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है. भाईजान की ईद पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आखिरकार 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की कहानी दर्शकों को उतना इंप्रेस नहीं कर पाई जितनी उम्मीद की जा रही थी. इस बीच बॉलीवुड के दबंग खान को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें तो 25 साल बाद सलमान खान और करण जौहर ने हाथ मिला लिया है और वो जल्द ही साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं. सलमान खान की आने वाली फिल्म भी ईद 2024 में रिलीज होगी. आपको बता दें कि ये खबर खास इसलिए भी है क्योंकि इस फिल्म के जरिए सलमान खान और करण जौहर तकरीबन 25 साल बाद एक साथ आएंगे. हालांकि फिल्म के नाम को लेकर फिलहाल कोई खबर सामने नहीं आई है.

 'कुछ कुछ होता है' में किया था साथ काम 

 शाहरुख, काजोल, रानी मुखर्जी और सलमान खान की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' तो आपको याद ही होगी. ये वही फिल्म है जिसमें सलमान और करण जौहर एक साथ दिखाई दिए थे. इस फिल्म में सलमान सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे. अब 'कुछ कुछ होता है' के करीब 25 सालों के बाद करण जौहर और सलमान एक बार फिर हाथ मिलाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए डायरेक्टर भी मिल चुका है. भाईजान की अपकमिंग फिल्म को 'शेरशाह' के डायरेक्टर विष्णुवर्धन डायरेक्ट करेंगे. इसे लेकर दोनों के बीच लंबे समय से बातें चल रही हैं... हालांकि अभी इस से लेकर का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं हुआ है. 

 ईद 2014 पर रिलीज होगी भाईजान की फिल्म

सलमान खान अपनी फिल्मों की रिलीज को लेकर खास ईद के दिन का इंतजार करते हैं. उनकी अगली फिल्म के साथ भी ऐसा ही होने वाला है. फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी. खबरों की मानें तो एंटरटेनमेंट वैल्यू को ध्यान में रखते हुए विष्णुवर्धन को इस फिल्म के डायरेक्टर के रूप में चुना गया है. विष्णु वर्धन ने न सिर्फ  शेरशाह का निर्देशन किया बल्कि साउथ इंडस्ट्री की कई धमाकेदार फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. उन्होंने अपने करियर के दौरान 'पंजा', बिल्ला और 'सर्वम' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही टाइगर मूवी में भी दिखाई देंगे. उनकी ये फिल्म YRF के स्पाई यूनिवर्स का पार्ट है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शाहरुख खान का भी केमियो हो सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अवॉर्ड नाइट शो में रवीना और भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल