सलमान खान और एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी की दोस्ती आज भी है मजबूत, वीडियो देख फैंस बोले- भाई तो सच में किसी की जान भी हैं

सलमान खान और संगीता बिजलानी का वीडियो अर्पिता खान की ईद पार्टी का है, जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में कैमेस्ट्री देख फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

सलमान खान और एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी की दोस्ती आज भी है मजबूत, वीडियो देख फैंस बोले- भाई तो सच में किसी की जान भी हैं

सलमान खान के साथ संगीता बिजलानी की मस्ती का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

Salman Khan-Sangeeta Bijlani Video: सलमान खान और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी की दोस्ती अब की नहीं बल्कि सालों की है. वहीं एक-दूसरे को डेट करने और ब्रेकअप के बाद भी दोनों की दोस्ती टूटी नहीं हैं. जहां बीते दिनों भाईजान के बर्थडे पर दोनों को साथ देखा गया था तो वहीं अब एक बार फिर दोनों का साथ में वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों की मस्ती साफ देखने को मिल रही है. वहीं अर्पिता खान की ईद पार्टी के अनसीन वीडियो पर फैंस दोनों की दोस्ती पर बात करते हुए रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में सलमान खान, संगीता बिजलानी और एंकर रजत शर्मा नजर आ रहे हैं. इस दौरान जहां भाईजान एंकर से बात करते दिख रहे हैं तो वहीं पीछे से संगीता बिजलानी मजाकिया अंदाज में एक्टर के चेहरे पर हाथ रखती हुई दिख रही हैं. दोनों की यह वीडियो देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर लिखा, उनकी वजह से अभी तक भाईजान ने शादी नहीं की. दूसरे यूजर ने लिखा, बिजलानी मैम आप हर दिन ग्लो और यंग होती जा रही हैं. तीसरे ने लिखा, पुराना प्यार. चौथे यूजर ने लिखा, भाई तो सच में भाई हैं लेकिन किसी की जान भी हैं. इसके अलावा फैंस ने इस वीडियो पर हार्ट शेयर किए हैं. 

बता दें, बीते दिनों सलमान खान के बर्थडे पर संगीता बिजलानी और सलमान खान एक दूसरे के साथ नजर आए थे. गौरतलब है कि दोनों स्टार्स एक जमाने में एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. हालांकि उनका ब्रेकअप हो गया. लेकिन दोनों की दोस्ती आज भी बरकरार है. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ईद के मौके पर किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Arpita-Aayush की ईद पार्टी में पहुंचे Salman Khan-Sangeeta Bijlani, Aamir, Preity Zinta और अन्य सेलेब्स