'सालार' का इंतजार कर रहे प्रभास के फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म में मिस करेंगे ये चीज

बाहुबली के बाद से लार्जर देन लाइफ कैरेक्टर पर बेस्ड मूवीज में नई जान डालने वाले प्रभास सालार बन कर फिल्मी पर्दे पर आने वाले हैं. इस फिल्म में श्रुति हसन और पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगे. प्रभास की फैन फॉलोइंग पहले से ही बेहद तगड़ी है.

'सालार' का इंतजार कर रहे प्रभास के फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म में मिस करेंगे ये चीज

सालार का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर

नई दिल्ली:

अपने फैन्स के लिए एक नई सौगात लेकर आ रहे प्रभास का बॉक्स ऑफिस भी शिद्दत से इंतजार कर रहा है. बाहुबली के बाद से लार्जर दैन लाइफ कैरेक्टर पर बेस्ड मूवीज में नई जान डालने वाले प्रभास सालार बन कर फिल्मी पर्दे पर आने वाले हैं. इस फिल्म में श्रुति हसन और पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगे. प्रभास की फैन फॉलोइंग पहले से ही बेहद तगड़ी है. जिसकी वजह से फैन्स को उनकी फिल्म का इंतजार रहता है. फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से इसके लिए बेताबी और भी ज्यादा बढ़ गई है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर भी सामने आई है जो यकीनन प्रभास के फैन्स को निराश करेगी.

क्या है बुरी खबर?

22 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म से फैन्स को ढेरों उम्मीदें लगी हैं. सालार पार्ट 1 सीज फायर एक एक्शन ड्रामा मूवी है जिसमें फिर प्रभास का बाहुबली अवतार नजर आएगा. फिल्म को देश से लेकर विदेश तक में बड़े पैमाने पर रिलीज करने की तैयारी है. इसी कड़ी में फिल्म यूएस यानी कि अमेरिका में भी बहुत सी स्क्रीन पर नजर आने वाली है. लेकिन अब फैन्स के सामने एक बुरी खबर भी आ रही है. फिल्म के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर ने ये साफ कर दिया है कि फिल्म आईमेक्स वर्जन रिलीज नहीं होने जा रहा है. जिसकी वजह से फिल्मों के शौकीनों को प्रीमियम सिनेमेटिक एक्सपीरियंस नहीं मिल सकेगा. प्रथ्यांगिरा सिनेमाज ने इस बारे में ट्वीट कर लिखा है कि यूएसए में कोई आईमेक्स रिलीज नहीं होगा. इसे आपको XD/PLF में ही देखना होगा.

ऐसी है कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सालार पार्ट वन- द सीजफायर एक तेलुगु एपिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. जो दो गुटों के वर्चस्व की लड़ाई पर बेस्ड है. जिसमें बाहुबली प्रभास अपने दोस्त से किया पुराना वादा निभाता है. फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हसन, जगतपति बाबू और श्रेया रेड्डी जैसे सितारे शामिल हैं.