सैफ अली खान बोले- घर में न्यू बॉर्न बेबी को छोड़कर काम पर कौन जाना चाहेगा, मैं तो लूंगा छुट्टी...

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए यह साल बेहद खास हैं क्योंकि वह चौथी बार पिता बनने जा रहें हैं.

सैफ अली खान बोले- घर में न्यू बॉर्न बेबी को छोड़कर काम पर कौन जाना चाहेगा, मैं तो लूंगा छुट्टी...

सैफ अली खान (Saif Ali khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए यह साल बेहद खास हैं क्योंकि वह चौथी बार पिता बनने जा रहें हैं. जैसा कि आपको पता है करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना अपने जन्म लेने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने काफी कुछ प्लान किया है. हाल ही में Elle magazine को दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि आप किसी भी क्षेत्र में काम करते हैं लेकिन ऐसे मौके पर हर शख्स के लिए पैटरनिटी लीव बेहद जरूरी है. ऐसा कौन होगा जो अपने नवजात बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर जाएगा. मैं तो हमेशा से पैटरनिटी लीव लेता हूं. 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आगे कहते हैं कि बेटी सारा अली खान के जन्म के बाद भी मैंने पैटरनिटी लीव थी. मैंने अपने तीनों बच्चों के जन्म के बाद छुट्टियां ली है. मैं इस बात का समर्थन भी करता हूं कि हर शख्स के पास यह विशेषाधिकार होना चाहिए कि वह ऐसे मौके पर अपने नवजात बच्चे के लिए छुट्टी लें क्योंकि यह सबसे खास समय होता है जब आप अपने आंखों के सामने अपने बच्चे को बड़ा होते देखते हैं. अगर आपने यह खास वक्त गवां दिया तो आपने देखा ही क्या. 


आपको बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली शादी से उनके और अमृता सिंह के दो बच्चे हैं बेटी सारा और बेटा इब्राहिम हैं. और इसके बाद एक्टर ने करीना कपूर से शादी की जिनसे उनका एक बेटा तैमूर है. और जल्द ही दोनों अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. सैफ कहते हैं कि ''मैं काफी भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मैं एक एक्टर हूं. और मैं इस काम से बेहद प्यार करता हूं. मुझे अपने परिवार के साथ रहना है, पूरी दुनिया घूमना है, वाइन पीना और अपने बच्चों को देखना पसंद है''. टचवुड!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com