बेटी सारा के साथ लंच डेट पर गए सैफ अली खान, फादर-डॉटर की जोड़ी को देख फैंस बोले- छोटे नवाब अपनी प्रिंसेस के साथ

हाल ही में सारा अली खान के साथ उनके पापा सैफ अली खान क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. 

बेटी सारा के साथ लंच डेट पर गए सैफ अली खान, फादर-डॉटर की जोड़ी को देख फैंस बोले- छोटे नवाब अपनी प्रिंसेस के साथ

बेटी सारा के साथ लंच डेट पर गए सैफ अली खान

नई दिल्ली :

सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो हर पल को पूरी तरह से जीने में विश्वास रखती हैं. परिवार के साथ समय बिताने से लेकर दुनिया घूमने, सेट पर मौज-मस्ती करने से लेकर और भी बहुत कुछ, सारा को नई यादें बनाना बेहद पसंद है. सारा हर पल को न सिर्फ एंजॉय करती हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर अपने खुशनुमा पलों की झलकियां भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. दिलचस्प बात ये है कि हाल ही में अपनी ट्रिप एंजॉय करने के बाद सारा अब मुंबई लौट आई हैं. ऐसे में हाल ही में पटौदी खानदान की इस राजकुमारी के साथ उनके पापा सैफ अली खान क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नज़र आए. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. 

इंटरनेट पर इन दिनों सैफ अली खान और सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल  पिता-बेटी की जोड़ी आज लंच डेट पर बाहर गई हुई थी. वीडियो में सैफ ओनियन पिंक कलर की टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने सफेद रंग के लोफर्स के साथ पेयर किया है. दूसरी ओर,सारा मेजर समर फैशन गोल पूरा करती हुई नजर आ रही हैं. सारा ने व्हाइट कलर की शार्ट ड्रेस के साथ रेड स्लिंग बैग कैरी किया हुआ है. वीडियो में पिता बेटी की जोड़ी को कार की ओर जाता हुआ देखा जा सकता है. दोनों आपस में बात करते हुए गाड़ी में बैठते हैं और रवाना हो जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा और सैफ अली खान के इस वीडियो को इंसटैंटबॉलिवुड के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर  किया गया है. वीडियो को देखकर फैंस पिता और बेटी की इस जोड़ी पर भरकर प्यार की बरसात कर रहे हैं. एक ने लिखा, 'छोटे नवाब अपनी राजकुमारी के साथ'. तो वहीं फिटनेस देखकर एक फैन ने लिखा कि, कौन कहेगा सारा सैफ की बेटी हैं''. वर्क फ्रंट की बात करें तो, सारा को आखिरी बार आनंद एल राय की 2021 की रिलीजज फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था, जिसमें उन्होंने पहली बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इसके अलावा सारा विक्रांत मैसी के साथ पवन कृपलानी की गैसलाइट में भी काम कर रही हैं.