सलमान और शाहरुख के साथ मैग्जीन के कवर पर आना इस एक्टर को पड़ा महंगा, एक खान ने कर दिया करियर चौपट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर शोक जताने के लिए साहिल खान (Sahil Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है...

सलमान और शाहरुख  के साथ मैग्जीन के कवर पर आना इस एक्टर को पड़ा महंगा, एक खान ने कर दिया करियर चौपट

साहिल खान ने सलमान खान और शाहरुख खान पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) को तो आप जानते ही होंगे वही साहिल खान जिन्होंने 'स्टाइल (2001)' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था, और जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली थी. लेकिन एक मैग्जीन कवर ने उनकी जिंदगी को बदलकर ही रख दिया और उनके एक्टिंग करियर को पटरी से उतार दिया. इस बात के लिए वह बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) में से एक जिम्मेदार मानते हैं, लेकिन उस खान का नाम नहीं बताते हैं जिसने उनके एक्टिंग करियर को चौपट कर दिया. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर शोक जताने के लिए साहिल खान (Sahil Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है और इसमें अपने जिंदगी के उस वाकये को साझा किया है. साहिल खान ने लिखा  है, 'बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया की सबसे टॉप फिल्म मैग्जीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो...मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा, जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था. फिर भी वो मुझे कई बार साइज रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे. और फिर कई फिल्मों से मुझे निकलवा दिया. नाम बड़े और दर्शन छोटे. अनुमान लगाओ कौन. आज मैं उनकी कतई परवाह नहीं करता क्योकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका असली चेहरा दिखा दिया. दुनिया के वो लोग नए टैलेंट से कितना डरते हैं, 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता. सिर्फ स्टार सन को ही काम मिलता है. इस बारे में सोचकर देखा. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे सुशांत सिंह राजपूत.' हालांकि साहिल खान ने सस्पेंस कायम रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com