रुहान राजपूत और रील स्टार निशि भट्ट एक साथ अल्तमश फरीदी के गाने में आएंगे नजर

एक्टर रुहान राजपूत और रील स्टार निशि भट्ट जल्द ही सिंगर अल्तमश फरीदी के गाने में साथ नजर आएंगे. रुहान राजपूत एक सफल बिजनेसमैन और एक टैलेंटेड एक्टर हैं. इस युवा कलाकार में कमाल की एनर्जी है. यह रुहान राजपूत का जन्म राजस्थान के पिंक सिटी, यानी जयपुर में हुआ था.

रुहान राजपूत और रील स्टार निशि भट्ट एक साथ अल्तमश फरीदी के गाने में आएंगे नजर

रुहान राजपूत और रील स्टार निशि भट्ट एक साथ अल्तमश फरीदी के गाने में आएंगे नजर

नई दिल्ली :

एक्टर रुहान राजपूत और रील स्टार निशि भट्ट जल्द ही सिंगर अल्तमश फरीदी के गाने में साथ नजर आएंगे. रुहान राजपूत एक सफल बिजनेसमैन और एक टैलेंटेड एक्टर हैं. इस युवा कलाकार में कमाल की एनर्जी है. यह रुहान राजपूत का जन्म राजस्थान के पिंक सिटी, यानी जयपुर में हुआ था. वहीं उनकी शिक्षा उड़ीसा के पारादीप पोर्ट ट्रस्ट हाई स्कूल में हुई थी. उन्होंने फेमस इंस्टिट्यूट से बी.टेक और एमबीए की डिग्री ली. जब इन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर ली तो वे जेपी माॅर्गन में शामिल हो गए. माॅडलिंग और एक्टिंग का जुनून रुहान के सर चढ़कर बोल रहा था. इसी जुनून ने उन्हें अपनी नौकरी ता छोड़ने पर मजबूर कर दिया.

रुहान के पास भारतीय पेटेंट कार्यालय से तीन सॉफ्टवेयर के क्षेत्र में तीन पेटेंट भी हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत अवाॅर्ड विनिंग शाॅट फिल्म 'पोटली' से की थी. इस फिल्म ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 11 पुरस्कार जीते. इसके बाद रुहान ने फिल्म 'इश्क मेरा रुहानी' में भी अभिनय किया. उन्होंने भगवत गीता पर आधारित प्रारब्ध मूवी में भी काम किया है. रुहान राजपूत ने कई म्यूजिकल एल्बम में भी काम किया जिनमें से कुछ के नाम हैं खिड़की का पर्दा, तुझसे सांस मेरी, वे सोनिया, सौयां रे आदि. रुहान को 2018 में मिड डे यंग अचीवर अवार्ड भी मिल चुका है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाने को जम्मू कश्मीर की वादियों में शूट किया गया है. इस बेहद खूबसूरत गाने की शुरूआती शूटिंग नाथ हिल और पटनी टाॅप जैसी बेहतरीन वादियों में की गई है. वहां की वैली, वहां की वादियां और वहां की झील या जो कुछ भी जिसकी वजह से कश्मीर को धरती का स्वर्ग कहा जाता है उसने उन सभी गायकों का दिल जीत लिया. उन्होंने कहा कि इस गाने की शूटिंग का हिस्सा होना उनके लिए लाइफ चेंजिंग मूमेंट था.