‘झलक दिखला जा’ में डांस से सबका दिल जीत रही रुबीना ने पति अभिनव को किया मिस, बेली डांस वीडियो शेयर कर के बोलीं- घर आ जा परदेसी

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रुबीना ने सफेद रंग की ड्रेस में शानदार डांस मूव्स करते हुए वीडियो शेयर किया है. क्लिप में दिख रहा है कि वह अपने पति का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रही है, जो उनके ठीक पीछे फर्श पर झाड़ू लगाने में व्यस्त है.

‘झलक दिखला जा’ में डांस से सबका दिल जीत रही रुबीना ने पति अभिनव को किया मिस, बेली डांस वीडियो शेयर कर के बोलीं- घर आ जा परदेसी

रुबीना दिलैक ने पति अभिनय शुक्ला के लिए किया बेली डांस

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रुबीना ने सफेद रंग की ड्रेस में शानदार डांस मूव्स करते हुए वीडियो शेयर किया है. क्लिप में दिख रहा है कि वह अपने पति का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रही है, जो उनके ठीक पीछे फर्श पर झाड़ू लगाने में व्यस्त है. सफेद रंग की क्रॉप टॉप और सफेद फ्लेयर्ड पैंट पहने रुबीना बॉलीवुड ट्रैप मिक्स एल्बम से बिंदिया चमकेगी की धुन पर थिरकती नजर आ रही हैं. ऑक्सीडाइज़्ड इयररिंग्स, नेकपीस और कमर में चेन पहन कर उन्होंने अपने लुक को बेहद खूबसूरती के साथ एक्सेसराइज़ किया है. वह हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं.

ऐसा लग रहा है कि रुबीना दिलैक अपने डांस को काफी गंभीरता से ले रही हैं. बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 12 के बाद रुबीना फिलहाल डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा, सीजन 10 का हिस्सा हैं. चूंकि पति और पत्नी दोनों अपने प्रयासों में व्यस्त हैं, रुबीना ने शेयर किया है वह अभिनव को याद कर रही हैं.

वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में उन्होंने लिका, "घर आजा परदेसी, मैं तुम्हें मिस कर रही हूं." पोस्ट को उन्होंने पति को भी टैग किया है. इस पोस्ट पर अभिनव शुक्ला इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स ने कमेंट किए हैं. अब तक इस पोस्ट पर लाखों में व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबीना अपने कोरियोग्राफर पार्टनर सनम जौहर के साथ झलक दिखला जा में हर हफ्ते कुछ शानदार परफॉर्मेंस दे रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने और अपने पति की शादी में आने वाली चुनौतियों के बारे में डांस के जरिए बताया. उन्होंने यह भी बताया कि मुश्किल समय में भी दोनों ने हिम्मत से काम लिया. बिग बॉस 14 में में रुबीना ने शेयर किया था कि वह और अभिनव तलाक लेने के कगार पर थे.
 

अन्य खबरें