खतरे में है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी ! फैन्स ने क्यों कही ऐसी बात ?

नेहा कक्कड़ के बर्थडे के मौके पर कुछ ऐसा हुआ जिससे इस कपल के फैन्स चिंता में हैं.

खतरे में है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी ! फैन्स ने क्यों कही ऐसी बात ?

नेहा कक्ड़ और रोहनप्रीत

नई दिल्ली:

सिंगर और इंडियन आइडल की पॉपुलर जज नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. हाल में उन्होंने अपना 35वां बर्थडे मनाया. यूं तो बर्थडे सेलिब्रेट करना खुशी की खबर होती है लेकिन इस बर्थडे पार्टी में फैन्स ने कुछ ऐसा नोटिस किया कि अब उन्हें नेहा को लेकर चिंता होने लगी है. फैन्स को ऐसा लग रहा है कि शायद नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते में कुछ खट-पट चल रही है. इस बर्थडे पार्टी के बाद से इन दोनों के सेपरेशन को लेकर चर्चा होने लगी है. इस खबर में हम आपको बताते हैं कि पार्टी में ऐसा क्या था कि फैन्स परेशान हो रहे हैं. 

पार्टी से गायब थे रोहनप्रीत

नेहा ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में आप उनके करीबियों और परिवारवालों को देख सकते हैं...लेकिन रोहनप्रीत तस्वीरों से गायब हैं. इतना ही नहीं नेहा ने अपनी किसी पोस्ट में भी इस बात का जिक्र भी नहीं किया. फैन्स को ऐसा लगा कि नेहा अपने पति रोहनप्रीत को इग्नोर कर रही हैं. क्योंकि ये कपल सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए पोस्ट करने और पोस्ट पर कमेंट करने के लिए मशहूर है. ऐसे में नेहा के रोहनप्रीत का नाम ना लेने पर लोग ये कयास लगाने लगे कि कुछ परेशानी चल रही है.

रोहन ने बर्थडे पर नहीं किया विश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहनप्रीत अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ को मोटिवेट करने और उनकी तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. वे कई बार नेहा की तस्वीरें शेयर करते हैं लेकिन उनके बर्थडे के मौके पर ना तो रोहन ने कोई तस्वीर शेयर की ना ही इंस्टाग्राम पर कोई स्टोरी डाली. रोहन का यह बिहेवियर भी लोगों की समझ से बाहर था. नेहा के एक फैन क्लब ने तस्वीर पर कमेंट किया, क्या हम जान सकते हैं रोहनप्रीत पार्टी में मौजूद क्यों नहीं था. आपकी हर चीज उनके बिना अधूरी लग रही है. और भी कई यूजर्स थे जो रोहनप्रीत की गैरमौजूदगी पर सवाल उठा रहे थे.