Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 2: 2nd डे बढ़ी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रफ्तार, पार किया ये आंकड़ा

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 2 : आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जो फैंस को खुश कर देगा.

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 2: 2nd डे बढ़ी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रफ्तार, पार किया ये आंकड़ा

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 2: फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 2 : हाल ही में बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई है, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा दिग्गज सितारे धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे एक्टर्स नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म का धमाकेदार प्रमोशन भी दर्शकों का ध्यान खींच रहा है तभी तो फिल्म की कमाई में दूसरे दिन रफ्तार देखने को मिली है, जिसके चलते फिल्म ने पहला पड़ाव पार कर लिया है. यह मेकर्स और स्टारकास्ट के लिए खुशखबरी है.  

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने दूसरे दिन 16.00 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 27.10 करोड़ हो गया है. वहीं फिल्म ने पहला पड़ा यानी 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. गौरतलब है कि पहले दिन फिल्म ने 11.10 करोड़ की कमाई की थी, जो कि ओपनिंग डे के लिए अच्छी रकम थी. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन शहरों में करते हुए लीड स्टार्स को देखा गया था. वहीं फिल्म के हिट गाने फैंस का ध्यान खींचते हुए दिखे थे. लेकिन फिल्म अपने बजट की रकम, जो कि 160 करोड़ है. इतना कमा पाती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफिल्क्स पर रिलीज होने को तैयार है, जिसके लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू