Ragini MMS 2.2 की एक्‍ट्रेस रिया सेन ने डायरेक्‍टर को कहा, 'नहीं कर सकती ऐसे सीन...'

रिया का कहना है कि उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए शूट किए जाने वाले इंटीमेट सीन्‍स के मना किया.

Ragini MMS 2.2 की एक्‍ट्रेस रिया सेन ने डायरेक्‍टर को कहा, 'नहीं कर सकती ऐसे सीन...'

खास बातें

  • रिया सेन को 'रागिनी एमएमएस 2.2' में इंटीमेट सीन करने में हुई झिझक
  • इस वेब सीरीज में रिया सेन और करिश्‍मा शर्मा आएंगी नजर
  • रिया सेन पति शिवम के साथ प्राग में मना रही हैं हनीमून
नई दिल्‍ली:

एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' का पहला पोस्‍ट सोमवार को सामने आया और इस पोस्‍टर ने आते ही सुर्खियां बटोर ली हैं. इस बेहद बोल्‍ड पोस्‍टर में एक्‍ट्रेस करिश्‍मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्‍ता नजर आ रहे हैं. इस वेब सीरीज में करिश्‍मा और सिद्धार्थ के अलावा एक्‍ट्रेस रिया सेन और निशांत मल्‍कानी नजर आने वाले हैं. जहां एक तरफ करिश्‍मा अपने इस सुपरहॉट पोस्‍टर के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं तो वहीं अब सामने आया है कि इस फिल्‍म की दूसरी एक्‍ट्रेस रिया सेन ने इसी फिल्‍म के लिए कुछ इंटीमेट सीन शूट करने से इंकार कर दिया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार रिया का कहना है कि उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए शूट किए जाने वाले इंटीमेट सीन्‍स के मना किया.
 

 

#dubbingday #webseries #balaji #ALT #alternativescene #comingsoon

A post shared by Riya Sen (@riyasendv) on


यह भी पढ़े: ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में करिश्मा शर्मा का अंदाज उड़ा देगा आपके होश

इस फिल्‍म में रिया लीड रोल निभा रही हैं. आईएएनएस के अनुसार स्‍क्रिप्‍ट पढ़ने के बाद रिया को महसूस हो गया था कि उन्‍हें अपने को-स्‍टार निशांत मलकानी के साथ इंटीमेट सीन करने होंगे. हालांकि शूटिंग वाले दिन रिया को यह सीन शूट करने में थोड़ी परेशानी महसूस हुई तो उन्‍होंने निर्देशक सुयश वडवाकर से बात की. रिया ने अपने बयान में कहा है, 'मैं इंटीमेट सीन्‍स को लेकर थोड़ा संकुचित हो गई थी और इसलिए मैंने अपने निर्देशक से बात की और आखिरकार निर्देशक को इन इंटीमेट सीन्‍स को थोड़ा टोन डाउन करने के लिए मना लिया.
 
ragini mms returns

यह भी पढ़ें: 'रागिनी एमएमएस' की वापसी, इन्होंने संभाला है हॉरर और हॉटनेस का जिम्मा

बता दें कि रिया की कुछ ही दिनों पहले शादी हुई है और इन दिनों वह प्राग में अपना हनीमून मना रही हैं. रिया ने अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की है. इस सीरीज का ट्रेलर जल्द ही ऑनलाइन देखा जा सकेगा. ‘रागिनी एमएमएस-2’ वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और सुयश वडवाकर ने इसके डायरेक्शन का जिम्मा संभाला है. यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘रागिनी एमएमएस-2’ वेब सीरीज भी फिल्मों की तरह ही करिश्मा कर पाएगी.

VIDEO: EXCLUSIVE: अर्जुन रामपाल बोले-लाइफ की सबसे कठिन फिल्म रही 'डैडी'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com