कैजुअल लुक में रिया चक्रवर्ती ने शेयर कीं तस्वीरें, फैंस बोले- किस सोच में हैं मैडम

रिया अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और दोस्तों के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल में रिया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद शांत नजर आ रही हैं. 

कैजुअल लुक में रिया चक्रवर्ती ने शेयर कीं तस्वीरें, फैंस बोले- किस सोच में हैं मैडम

तस्वीरों में बेहद शांत नजर आईं रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली:

युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में रहीं, हालांकि अब वह अपने सामान्य जीवन में लौट रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में रिकॉर्डिंग स्टूडियो से एक वीडियो शेयर किया था. काफी समय से फिल्मों से दूर रिया जल्द वापसी भी कर सकती हैं, हालांकि अभी इस पर कोई खास जानकारी मौजूद नहीं है. रिया अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और दोस्तों के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल में रिया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद शांत नजर आ रही हैं. 

रिया चक्रवर्ती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद शांत नजर आ रही हैं, उन्हें देख ऐसा लग रहा है जैसे वह गहरी सोच में हैं. तस्वीरों को पोस्ट करते हुए रिया ने लिखा, द ओनली वे टू हील इज टू फील, यानी स्वस्थ रहने का एक ही तरीका है महसूस करना. लुक्स की बात करें तो रिया इन तस्वीर में कॉफी का मग हाथ में लिए सिंपल टी शर्ट और रिप्ड जींस पहने बैठी हैं. एक तस्वीर में वो अपने चेहरे पर हाथ रखे कुछ सोचती दिख रही हैं. रिया की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, किस सोच में हैं मैडम. वहीं दूसरे फैन ने ब्यूटीफुल लिख कर उनकी तारीफ की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com