रितेश देशमुख ने बीवी को यूं पहनाई टाई, Video हुआ वायरल

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने इस तरह पहनाई जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) को टाई, वीडियो हुआ वायरल.

रितेश देशमुख ने बीवी को यूं पहनाई टाई, Video हुआ वायरल

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा का वायरल हुआ वीडियो

खास बातें

  • रितेश देशमुख ने पहनाई जेनेलिया डिसूजा को टाई
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी बीवी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Jenelia D'souza) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश (Riteish Deshmukh Video), जेनेलिया को टाई पहनाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में इन दोनों का ये प्यारा अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शर्ट लेस रितेश जेनेलिया को टाई बांध रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस इसका वीडियो बना रही हैं. जेनेलिया ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

सलमान खान के फैन्स के लिए ये रेस्तरां लाया सरप्राइज, खाने को मिलेगी 'टाइगर झींगा है' और 'मेरे तंदूरी मोमो आएंगे'

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Jenelia D'souza) ने रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "गांठ बांधने में कभी देर नहीं होती." जेनेलिया और रितेश के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी इस वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं. 

सलमान खान की चहेती एक्ट्रेस को पड़ा जोरदार पंच, फिर गुस्से में कर दिया बुरा हाल- देखें Video

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बॉबी देओल के साथ मुख्य भूमिका निभाते नजर आए. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को फैन्स का खूब प्यार मिला. रितेश देशमुख की इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया था. इसके अलावा रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सूतारिया के साथ फिल्म 'मरजावां' में विलेन का किरदार निभाते नजर आए. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...