'ब्रह्मास्त्र' के हिट होने पर सोशल मीडिया पर छाया ऋषि कपूर का वीडियो, हिंदी फिल्मों को लेकर कही थी यह बात

रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज होने के बाद ऋषि कपूर का यह वीडियो वायरल हुआ है.

'ब्रह्मास्त्र' के हिट होने पर सोशल मीडिया पर छाया ऋषि कपूर का वीडियो, हिंदी फिल्मों को लेकर कही थी यह बात

ऋषि कपूर का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

ऋषि कपूर भले ही अब हमारे बीच ना हों, लेकिन उनकी बातों को लोग आज भी याद करते हैं. उनके वीडियोज और तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ऐसे में दिवंगत एक्टर का एक और वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वे हिंदी फिल्मों को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज होने के बाद ऋषि कपूर का यह वीडियो वायरल हुआ है. गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने महज तीन दिनों में ही 100 करोड़ की कमाई कर ली है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में ऋषि कपूर बहुत ही लाइट मूड में दिखाई दे रहे हैं. वे वीडियो में कहते हैं कि फिल्म में उनका रोल क्या है इसे लेकर सवाल मत पूछना. एक्टर कहते हैं, "हम खुद हंसते हैं, दूसरों को देखते हैं, क्या रोल". एक्टर आगे कहते हैं, "जब किसी भी एक्टर से पूछा जाता है कि रोल क्या है, पिक्चर किसके बारे में हैं, सब बोलते हैं कि ये डिफरेंट है. इसमें क्या डिफरेंट है? हर हिंदी पिक्चर एक जैसी होती है. आपको रोल थोड़ा बहुत 19-20 हो सकता है इधर उधर. हमारी पिक्चरें क्यों अलग नहीं होती हैं? इसकी वजह है कि हम बेसिकली लव स्टोरियां ही बनाते हैं. म्यूजिकल लव स्टोरीज. अब उसमें आप पुलिस का रोल कर लीजिए, लॉयर का रोल कर लीजिए या डॉक्टर का रोल कर लीजिए, बिजनसमैन का रोल कर लीजिए, आप गानें तो गाओगे गाओगे. 50 डांसर आपके पीछे तो होंगे ही होंगे. तो क्यों हम कहते हैं कि डिफरेंट है?".

बता दें यह वीडियो उस दौरान का है जब ऋषि कपूर 'आ अब लौट चलें' फिल्म का डायरेक्शन कर रहे थे. रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को रिलीज से पहले बायकॉट करने की सोशल मीडिया पर खूब मांग उठी थी. हालांकि मूवी रिलीज होने पर अलग ही नजारा देखने को मिला. अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किए जाने की खबरें तेज है.

VIDEO: आलिया भट्ट हुईं स्‍पॉट, पैपराजी के साथ खुशी-खुशी की बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com