इस टीवी एक्ट्रेस ने दी विक्की कौशल को मात, एक्टर को पीछे छोड़ बनीं IMDb के टॉप 3 की पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटी

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों के मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. अभी तक विक्की कौशल और सारा अली खान की यह फिल्म अवरेज मानी जा रही है.

इस टीवी एक्ट्रेस ने दी विक्की कौशल को मात, एक्टर को पीछे छोड़ बनीं IMDb के टॉप 3 की पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटी

इस टीवी एक्ट्रेस ने दी विक्की कौशल को मात

नई दिल्ली:

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों के मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. अभी तक विक्की कौशल और सारा अली खान की यह फिल्म अवरेज मानी जा रही है. इस बीच विक्की कौशल के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. टीवी और वेब सीरीज रिद्धि डोगरा आईएमडीबी की सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में विक्की कौशल को पछाड़कर तीसरे स्थान पर पहुंच गई हैं. अभिनेत्री 'असुर 2' और 'बदतमीज दिल' सहित अपने दो बैक-टू-बैक शो की सफलता और क्रिटिक प्रशंसा के साथ उच्च सफलता बटोर रही है. उन्होंने अपने मजबूत आत्मविश्वास के साथ दो अलग-अलग भूमिकाओं को निभाने के लिए दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा प्राप्त की है.  अब, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने इस साल तीसरी बार आईएमडीबी की सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की प्रतिष्ठित सूची में अपनी जगह बनाई है.

अभिनेत्री ने जरा हटके जरा बचके अभिनेता विक्की कौशल को पीछे छोड़ दिया, जिन्हें सूची में चौथा स्थान दिया गया है. आईएमडीबी की जनवरी सूची  में 'लकड़बग्गा' और 'पिचर्स सीजन 2' की रिलीज़ के दौरान अभिनेत्री को 22 वें स्थान पर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और राम चरण जैसे कलाकारों के साथ नामांकित किया गया. लेकिन जून की सूची में उन्हें तीसरे स्थान पर रखा गया है, जो 'असुर 2' और 'बदतमीज दिल' में उनके प्रभावशाली मोड़ के कारण एक्ट्रेस की लोकप्रियता में भारी वृद्धि को दर्शाता है.

विभिन्न शैलियों से संबंधित प्रोजेक्ट्स को बुद्धिमानी से चुनने के अलावा, रिद्धि को उनकी अनोखी और बोल्ड किरदारों की पसंद के लिए भी जाना जाता है. 2023 की शुरुआत 'लकड़बग्गा' के साथ, एक्ट्रेस ने इसके बाद 'असुर 2' और 'बदतमीज दिल' के साथ काम किया. इस साल उनकी रिलीज की एक प्रभावशाली लाइन-अप है और इसमें बॉलीवुड की दो सबसे बड़े प्रोजेक्ट 'टाइगर 3' और 'जवान' शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदिपुरुष में फेल हुआ मनोज का 'मुंतशिर' एक्सपेरिमेंट